बिजली बंबा बाईपास पर ट्रक पलटा, पांच घंटे जाम

बिजली बंबा बाईपास पर भड़ाना फार्म हाउस के पास दोपहर बाद सड़क के बीचोंबीच ट्रक पलट गया जिससे बाईपास के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:30 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:30 AM (IST)
बिजली बंबा बाईपास पर ट्रक पलटा, पांच घंटे जाम
बिजली बंबा बाईपास पर ट्रक पलटा, पांच घंटे जाम

मेरठ, जेएनएन। बिजली बंबा बाईपास पर भड़ाना फार्म हाउस के पास दोपहर बाद सड़क के बीचोंबीच ट्रक पलट गया, जिससे बाईपास के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। देखते ही देखते जाम हापुड़ रोड और दिल्ली रोड तक पहुंच गया। पुलिस ने वाहनों को दिल्ली रोड से निकालना शुरू किया तो स्थिति बिगड़ती चली गई। जाम परतापुर फ्लाईओवर और बागपत स्टैंड तक पहुंच गया। करीब पांच घंटे बाद रात नौ बजे यातायात सुचारु हो सका।

सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे एक ट्रक हापुड़ की ओर को जा रहा था। भड़ाना फार्म हाउस के पास पहुंचते ही वह अनियंत्रित होकर सड़क के बीच में पलट गया, जिससे रास्ता रुक गया। दोनों ओर वाहनों की कतारें लगनी शुरू हो गईं। देखते ही देखते जाम दिल्ली रोड तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली की ओर से आ रहे वाहनों को बाईपास पर नहीं जाने दिया। दो घंटे के लिए बाईपास बंद कर दिया गया। क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया गया। वाहन चालकों में पहले निकलने की होड़ मच गई, जिसके चलते स्थिति और बिगड़ गई। पुलिस और ट्रैफिक के कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद यातायात सुचारु कराया। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बाईपास पर ट्रक पलट गया था, जिसके चलते जाम लगा। उसे हटवाया गया, तब यातायात सुचारु हुआ।

कई किमी जाम, सभी परेशान

ट्रक के पलटने से हापुड़ रोड के साथ ही दिल्ली रोड तक वाहनों की कतारें लग गई थीं। इसके चलते पुलिस ने वाहनों को बाईपास पर नहीं जाने दिया। इसका असर दिल्ली रोड और हापुड़ रोड पर भी दिखा। दिल्ली रोड पर वाहन परतापुर फ्लाईओवर तक और दूसरी तरह बागपत स्टैंड तक पहुंच गए। वहीं, हापुड़ रोड पर भी जाम की स्थिति बनी रही। लोगों ने यू टर्न लिया या फिर गांवों का रास्ता पकड़ा। करीब पांच घंटे तक लोग जाम से जूझते रहे। रात करीब नौ बजे जाकर यातायात पूरी तरह से सुचारु हो सका।

chat bot
आपका साथी