मुजफ्फरनगर में करंट लगने से ट्रक परिचालक की मौत, छत से तिरपाल हटाते समय हुआ हादसा

ट्रक पर तिरपाल हटाते समय परिचालक ऊपर से जा रही विधुत लाइन से टच हो गया करंट लगने से उसकी मौत हो गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छपार थाना क्षेत्र में धारधार हथियारों से युवक पर हमला।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:55 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में करंट लगने से ट्रक परिचालक की मौत, छत से तिरपाल हटाते समय हुआ हादसा
करंट लगने से ट्रक परिचालक की मौत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। ट्रक पर तिरपाल हटाते समय परिचालक ऊपर से जा रही विधुत लाइन से टच हो गया, करंट लगने से उसकी मौत हो गई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छपार थाना क्षेत्र में धारधार हथियारों से युवक पर हमला।

यह है मामला

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मिमलाना निवासी बिट्टू पुत्र किशनपाल ट्रक पर परिचालक के रुप में कार्य करता है। ट्रक में गेहूं भरने के लिए रामपुर तिराहा स्थित वेयर हाऊस से आए थे, सोमवार सुबह को ट्रक पर लगी तिरपाल को हटाते समय ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवी की विधुत लाइन से उसका हाथ टच हो गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पाकर स्वजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

धारधार हथियारों से हमला

छपार थाना क्षेत्र के गांव बसेडा में सोमवार को शराफत के बेटे की शादी थी। शादी में उसके रिस्तेदार शमीम पुत्र शब्बीर निवासी सरवट थाना सिविल लाइन में शामिल होने आए थे। किसी बात को लेकर शब्बीर के भतीजे व पड़ोसी दानिश में कहासुनी हो गई। जिसके चलते दानिश ने अपने तीन चार साथियों के साथ मिलकर शमीम पर धारधार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे शमीम लहुलूहान हो गया। लोगों ने उसे थाना छपार भिजवाया। जहां से पुलिस ने उसे मैडिकल परिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पीडित ने आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी