मेरठ के गढ़ रोड पर ट्रक हुआ पंचर, लगा भीषण जाम Meerut News

मेरठ में हाईवे पर चलते ट्रक में अचानक पंचर हो गया। टायर फटने की वजह से धमाके जैसी आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। आनन फानन में चालक ने ब्रेक लगाकार ट्रक को बामुश्किल रोक लिया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 10:10 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 10:10 AM (IST)
मेरठ के गढ़ रोड पर ट्रक हुआ पंचर, लगा भीषण जाम Meerut News
मेरठ में चलते ट्रक में अचानक पंचर हो गया, जिससे अफरातफरी मच गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में हाईवे पर चलते ट्रक में अचानक पंचर हो गया। टायर फटने की वजह से धमाके जैसी आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। आनन फानन में चालक ने ब्रेक लगाकार ट्रक को बामुश्किल रोक लिया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुई। शुक्रवार को ट्रक पंचर होने की वजह से दो घंटे तक गढ़ रोड पर भीषण जाम रहा। पंजाब निवासी हरविंदर बिजनौर स्थित एक फैक्ट्री में माल छोड़कर लौट रहे थे। उसी दौरान आनंद हॉस्पिटल के सामने उनके चलते ट्रक में पंचर हो गया। जिसकी वजह से हाईवे पर तेज धमाके के साथ टायर फट गया।

आनन फानन में हरविंदर ने ट्रक में ब्रेक लगाकर उसे बामुश्किल रोक लिया। हरविंदर के आगे भी कई गाड़िया चल रही थी। यदि समय रहते ट्रक नहीं रुकता तो बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन समय पर ब्रेक लगने की वजह से कोई हताहत नहीं हुई। ट्रक सड़क के बीचों बीच ट्रक के खड़े होने की वजह से देर रात गढ़ रोड पर भीषण जाम लग गया। राहगीरों ने जाम की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को साइड में खड़ा करवा दिया और ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु कर दी। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार गोतम का कहना है, कि ट्रक में पंचर होने की वजह से धमाका हुआ था। गनीमत रही कि समय रहते ट्रक को रोक लिया गया। यदि हाईवे पर ट्रक नहीं रुकता तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

chat bot
आपका साथी