दशहरा मेले से लौट रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचला

मोदीपुरम के कंकरखेड़ा के दशहरा मेले को देखकर शुक्रवार देर रात अपने गांव शोभापुर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने शोभापुर फ्लाईओवर के पास कुचल दिया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:20 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:20 AM (IST)
दशहरा मेले से लौट रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचला
दशहरा मेले से लौट रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचला

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के कंकरखेड़ा के दशहरा मेले को देखकर शुक्रवार देर रात अपने गांव शोभापुर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने शोभापुर फ्लाईओवर के पास कुचल दिया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कंकरखेड़ा पुलिस ने शवों को मर्चरी पहुंचाया। फ्लाईओवर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से ट्रक की पहचान की गई। पुलिस ने एक कारखाने के पास से ट्रक को बरामद कर लिया, मगर ड्राइवर फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर गांव निवासी करीब 32 वर्षीय मुकेश और उसका दोस्त जानी मार्शल पिच पर दशहरा मेला देखने गए थे। देर रात दोनों दोस्त बाइक से गांव लौट रहे थे। दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित शोभापुर फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक सड़क पर गिर गए। ट्रक के पहियों की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। पीआरवी और कंकरखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। युवकों के स्वजन और ग्रामीण भी आ गए।

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर फरार है। मुकेश के भाई प्रिस कुमार की तरफ से ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच के बार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी