Accident In Bulandshahr: बुलंदशहर में ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

Accident In Bulandshahr सीएचसी के निकट ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा सवार पति की मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:02 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:02 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: बुलंदशहर में ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल
बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में पति की मौत, पत्‍नी घायल।

बुलंदशहर, जेएनएन। सीएचसी के निकट ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा सवार पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस ने ट्रक का कब्जे में ले लिया है।

पहासू थाना क्षेत्र के गांव बनैल निवासी बैंक मित्र निखिल भारद्वाज (30) बुधवार सुबह अपनी पत्नी पूनम के साथ ई-रिक्शा में सवार होकर बाजार की तरफ जा रहे थे। जब ई-रिक्शा कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान ट्रक ने रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने निखिल को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल पूनम को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर आरोपित चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी