सूदखोरों से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग

दबथुवा थाना क्षेत्र के नानू पुल से शनिवार को एक युवक ने सूदखोरों परेशान होकर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:40 PM (IST)
सूदखोरों से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग
सूदखोरों से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग

मेरठ,जेएनएन। दबथुवा थाना क्षेत्र के नानू पुल से शनिवार को एक युवक ने सूदखोरों परेशान होकर गंगनहर में छलांग लगा दी। तभी मूíत विसर्जन के दौरान मौजूद गोताखोरों ने उसे देख लिया और बचा लिया। हालांकि, पुलिस ने ऐसी किसी जानकारी से इन्कार किया है।

हस्तिनापुर के भीम नगर कालोनी निवासी विजय गोस्वामी पुत्र जगपाल ने कई माह पहले नगर के दो लोगों से कपड़े का काम करने के लिए पचास-पचास हजार रुपये उधार लिए थे। इसके बाद वह गांव-गांव जाकर कपड़े बेचता था। लेकिन, इस दौरान उसे नुकसान हो गया। आरोप है कि इसके बाद उक्त दोनों लोग उधार दिए पचास हजार की जगह तीन लाख रुपये की मांग करने लगे थे। इससे विजय परेशान हो गया था। शनिवार को वह काम की तलाश में बस में सवार होकर भूनी गांव आया था। कई जगह बात करने पर भी रोजगार मिलने में सफलता नहीं मिली। जब वह भूनी से बस में सवार होकर नानू पुल पर पहुंचा तो वहां से कुछ देर बाद गंगनहर में छलांग लगा दी। जहां स्थानीय गोताखोरों ने उसे देख लिया और उसे बचा लिया। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। पुलिस को मौके पर भेजकर दिखवा रहे हैं।

दिव्यांगों के कार्यक्रम का आयोजन कल : भारती महिला एवं जनकल्याण समिति के अटौरा रोड कार्यालय पर एक बैठक आयोजित हुई। समिति के प्रदेश अध्यक्ष रियाजउद्दीन मलिक ने बताया कि सोमवार को राजो वाला बाग के पास मिल रोड पर समिति की ओर से कार्यक्रम आयोजित होगा। जिसमे विकलांगों को सरकारी योजनाओं व करियर संबंधी की जानकारी दी जायेगी। मुख्य अतिथि सीडीओ मेरठ शशांक चौधरी सीडीओ होंगे तथा दिव्यांग कल्याण विभाग अधिकारी अनिल कुमार विशिष्ट अतिथि रहेंगे। बैठक में नकीब, ध्रुव, हरीश, आदिल, बबली, राजीव आर्य आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी