Triple Talaq: सहारनपुर में कार की मांग पूरी न करने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

Dowry Harassment In Saharanpur देवबन्द के एक गांव की महिला ने कोर्ट के माध्यम से पति पर तीन तलाक देने और ससुराल के एक अन्य व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:00 AM (IST)
Triple Talaq: सहारनपुर में कार की मांग पूरी न करने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज
दहेज न मिलने पर विवाहिता को दिया तलाक।

सहारनपुर, जेएनएन। देवबन्द के एक गांव की महिला ने कोर्ट के माध्यम से पति पर तीन तलाक देने और ससुराल के एक अन्य व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

यह है मामला

न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में दर्ज मुकदमे में महिला ने बताया कि उसकी शादी कोहला बस्ती निवासी जाकिर से वर्ष 2020 को हुई थी। शादी में उसके पिता ने लगभग 10 लाख रुपये का सामान दिया था। जिससे ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं थे और लगातार कार की मांग कर रहे थे। इसी को लेकर ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। बाद में मायके पहुंच पति ने उसे तीन तलाक दे दी।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि ससुराल पक्ष का ही एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। जब वह इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो पति समेत ससुरालियों ने उल्टा उसे ही डांटा फटकारा। प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर पति समेत अन्य आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी