शहीद पुलिस कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

जमीयत उलमा के जिलाध्यक्ष जैनुर राशिदीन ने कानपुर देहात में बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय संयोजिका शाहीन परवेज ने कहा है कि मुखबिरों के चलते आठ पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:07 AM (IST)
शहीद पुलिस कर्मियों को दी श्रद्धांजलि
शहीद पुलिस कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

जेएनएन, मेरठ । जमीयत उलमा के जिलाध्यक्ष जैनुर राशिदीन ने कानपुर देहात में बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय संयोजिका शाहीन परवेज ने कहा है कि मुखबिरों के चलते आठ पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं।

मोमबत्ती जला कर दी श्रद्धांजलि

लालकुर्ती स्थित राष्ट्रीय लोकदल के जिला कैंप कार्यालय में मोमबत्ती जलाकर पदाधिकारियों ने शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी। डा. राजकुमार सांगवान, राहुल देव, मुकेश जैन, यशवीर सिंह और विनय मल्लापुर, डा. मैराजुद्दीन, सुनील रोहटा, नरेंद्र खजूरी, कमलजीत सिंह गुर्जर, संजना ठाकुर मौजूद रहे। उधर, कंकरखेड़ा के कासमपुर में व्यापारी नेता सुरेश लोधी के नेतृत्व में शनिवार को शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान पिटू सिंह, हंसराज गुंजन, इंदर सैन, विनोद कुमार, ललित लाखवान मौजूद रहे। वहीं, दौराला के श्रीरामकृष्ण सेवा सदन में संयुक्त व्यापार मंडल और विश्व हिदू परिषद की ओर से संयुक्त रूप से शनिवार को शोक सभा की गई। जिसमें कानपुर में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई। वक्ताओं ने कहा कि आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपितों को जल्द फांसी की सजा मिले। शहीदों के चित्रों पर पुष्प अíपत किए गए। बैठक की अध्यक्षता राधेश्याम अग्रवाल ने की।

मुठभेड़ में मारे गए पुलिस कर्मियों को किया नमन

जेएनएन, मेरठ । नगर पंचायत कार्यालय पर कानपुर में मुठभेड़ में मारे गए पुलिसकर्मियों को नमन किया और मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अíपत की। श्रद्धाजंलि सभा में चेयरमैन अब्दुस समद, सपा युवजन सभा जिलाध्यक्ष रिहानुद्दीन ने उक्त घटना में डीएसपी स्तर के एक अधिकारी समेत तीन सब इंस्पेक्टर व चार पुलिस कर्मियों को मारे जाने की कड़े शब्दों में निदा की। इस दौरान शारीरिक दूरी का बखूबी पालन किया गया।

chat bot
आपका साथी