Tribute To Ajit Singh: अश्रूपूर्ण श्रद्धांजलि, छोटे चौधरी के साथ बिताए पलों को इंटरनेट मीडिया पर भी कर रहे साझा

Tribute To Ajit Singh गुरूवार सुबह के समय लोग सोकर उठे तो रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह के निधन की खबर ने लोगों को झकझोर दिया। जमीन से जुडे नेता के निधन की खबर से राष्ट्रीय लोकदल के साथ-साथ अन्य दलों और किसानों में शोक की लहर दौड़ गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:20 PM (IST)
Tribute To Ajit Singh: अश्रूपूर्ण श्रद्धांजलि, छोटे चौधरी के साथ बिताए पलों को इंटरनेट मीडिया पर भी कर रहे साझा
छोटे चौधरी को लगातार इंटरनेट मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही है।

संदीप चौधरी, मुजफ्फरनगर। Ajit Singh Death News रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन की सूचना मिलते ही इंटरनेट मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों की झड़ी लग गई। पूरा दिन लोगों ने फेसबुक, ट्विटर, वाटसअप और इंस्टाग्राम पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि दी। रालोद के साथ-साथ अन्य राजनैतिक और अराजनैतिक दलों के नेताओं ने रालोद सुप्रीमो के निधन पर शोक व्यक्त किया। पूरा दिन इंटरनेट मीडिया पर चौधरी अजित सिंह के निधन पर शोक संदेश चलते रहे।

ऐसे शुरू हुआ सिलसिला

गुरूवार सुबह के समय लोग सोकर उठे तो रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह की कोरोना से निधन की खबर ने लोगों को झकझोर दिया। जमीन से जुडे नेता के निधन की खबर से राष्ट्रीय लोकदल के साथ-साथ अन्य दलों और किसानों में शोक की लहर दौड़ गई। ज्यादातर लोगों को रालोद सुप्रीमो के निधन की सूचना इंटरनेट मीडिया से मिली। इसके बाद सोशल साइट फेसबुक, ट्विटर, वाटसअप और इंस्टाग्राम आदि पर चौधरी अजित सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि देने वालों की झड़ी लग गई। राष्ट्रीय लोकदल के साथ-साथ भारतीय किसान यूनियन, भाजपा, सपा, बसपा समेत अराजनैतिक संगठनों ने चौधरी अजित ङ्क्षसह के निधन पर दुख प्रकट करते हुए इंटरनेट मीडिया के माध्यम से ही श्रद्धांजलि दी। पूरा दिन इंटरनेट मीडिया पर चौधरी अजित सिंह को श्रद्धांजलि देने वालों की झड़ी लगी रही। कोरोना काल के कारण लोग उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके।

किसी ने लगाई डीपी तो किसी ने साझा किए अनुभव

चौधरी अजित सिंह का जनपद से पुराना नाता रहा है। चौधरी अजित सिंह के निधन पर इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रोफाइल पर चौधरी अजित सिंह का फोटो अपने डीपी पर लगाकर श्रद्धांजलि दी तो किसी ने चौधरी अजित सिंह के साथ बिताए गए पलों को साझा किया। इतना ही नहीं इंटरनेट मीडिया पर चौधरी अजित सिंह का सफरनामा, किसान हितों में किए गए कार्य, किसान आंदोलन में समर्थन देना समेत उनके जीवन से जुडे तमाम पहलू छाए रहे।

भाषण के वीडियो होते रहे वायरल

चौधरी अजित सिंह के निधन से किसानों में शोक की लहर है। हाल ही में चौधरी अजित सिंह अभी सोरम गांव में आए थे। सोरम में रालोद और भाजपा के कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई थी। उनके निधन के बाद गुरूवार को इंटरनेट मीडिया पर उनके भाषण के वीडियो वायरल होते रहे।

chat bot
आपका साथी