Road Accident: बुलंदशहर और सहारनपुर में सड़क हादसे, तीन की मौत; परिजनों में मचा कोहराम

बुलंदशहर और सहारनपुर में दो दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। दोनों में वाहनों के टक्‍कर मारी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही गाड़ियों को भी कब्‍जे में ले लिया है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:28 PM (IST)
Road Accident: बुलंदशहर और सहारनपुर में सड़क हादसे, तीन की मौत; परिजनों में मचा कोहराम
दो अलग सड़क हादसे में तीन की मौत ।

मेरठ, जेएनएन। बुलंदशहर और सहारनपुर में दो दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। दोनों में वाहनों के टक्‍कर मारी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही गाड़ियों को भी कब्‍जे में ले लिया है। बुलंदशहर में हुए हादसे में स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है कि हादसा कैसे हुआ। वहीं सहारनपुर में रात में हादसा होने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बुलंदशहर में दो की मौत

बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र के गांव हिरनोटी निवासी एक युवक और अधेड़ व्यक्ति की सड़क हादसे में गुरुवार की देर रात मौत हो गई। दोनों का शव हिरनोटी नहर के पुल पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव हिरनोटी निवासी 20 वर्षीय मोहित और 45 वर्षीय फूल सिंह का शव गुरुवार की देर शाम हिरनोटी नहर के पुल के पास पड़ा मिला। दोनों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचित किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुल पर अचानक से आई तेज रफ्तार कार ने दोनों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. उधर पुलिस का मानना है कि दोनों मृतक अलग-अलग वाहनों पर सवार थे.. ऐसे में आमने-सामने की टक्कर भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। मामले में एसएसपी संतोष कुमार का कहना है कि सड़क हादसे में हुई 2 लोगों की मौत के संबंध में पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

सहारनपुर में बाइक सवार की मौत

गुरुवार की देर शाम लगभग 8:30 बजे गांव ककराला निवासी 45 वर्षीय लल्लन उर्फ लाला अपनी बाइक पर सवार होकर गांव रादौर से धान की फसल का मोलभाव करके वापस लौट रहा था। तीतरों -गंगोह मुख्य मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने उसको अपनी चपेट में ले लिया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मृतक के स्वजन व पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के परिजनों मे दुर्घटना के बाद कोहराम मचा है। मृतक अपने पीछे पत्नी कुंती दो पुत्रियों सोनी ,मुनिया और पुत्र रवि व राजेश को छोड गया । 

chat bot
आपका साथी