टेंपो पर गिरा पेड़, छह लोग घायल..जिला अस्पताल के लिए किए रेफर

मवाना खुर्द में रविवार को बारिश के दौरान पुलिस चौकी के पास यूकेलिप्टिस का पेड़ टूटकर टेंपो पर आ गिरा जिससे टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में टेंपो में सवार चालक समेत छह लोग गंभीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:32 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:32 PM (IST)
टेंपो पर गिरा पेड़, छह लोग घायल..जिला अस्पताल के लिए किए रेफर
टेंपो पर गिरा पेड़, छह लोग घायल..जिला अस्पताल के लिए किए रेफर

मेरठ, जेएनएन। मवाना खुर्द में रविवार को बारिश के दौरान पुलिस चौकी के पास यूकेलिप्टिस का पेड़ टूटकर टेंपो पर आ गिरा, जिससे टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में टेंपो में सवार चालक समेत छह लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को निकाला और उपचार के लिए एंबुलेंस से सीएचसी भिजवा दिया। बाद में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

रविवार को सुबह से ही क्षेत्र में बारिश के बाद हवाएं चलीं। दोपहर के समय मेरठ की ओर से रविद्र टेंपो में सवारी लेकर मवाना आ रहा था। जब वह मवाना खुर्द में पुलिस चौकी के पास आया तो उसी दौरान पेड़ टूटकर टेंपो के ऊपर आ गिरा। विशाल पेड़ गिरने से टेंपो तो क्षतिग्रस्त हो ही गया साथ ही उसमें सवार गफ्फार पुत्र जहीर गांव पबला थाना इंचौली, मुन्नू पुत्र वली निवासी इंचौली, अय्यूब पुत्र दीनू निवासी गांव महादेव थाना सरधना, सोएब पुत्र अय्यूब व सोनू पुत्री धर्मवीर सिंह निवासी श्यामपुर महल थाना इंचौली घायल हो गए।

घटना के दौरान चीख-पुकार मच गई। चौकी पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को निकाला और एंबुलेंस से उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के कारण सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बता दें कि पुलिस चौकी के पास यूकेलिप्टिस का पेड़ टूटकर टेंपो पर गिरने से टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया था। हादसा होते ही वहां अफरातफरी मच गई। तथा मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया।

chat bot
आपका साथी