बिजनौर में बोले परिवहन मंत्री कटारिया-योगी राज में प्रदेश में हुआ अपराध का खात्मा

बिजनौर पहुंचे परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि पिछली सरकार में प्रदेश में गुंडे और माफिया सिर उठाकर चलते थे और सज्जन-ईमानदान लोग सिर झुकाकर चलते थे। सूबे में अब सज्जन-ईमानदार लोग सिर उठाकर चलते हैं। योगी सरकार में यह संभव हो पाया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 07:30 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 07:30 PM (IST)
बिजनौर में बोले परिवहन मंत्री कटारिया-योगी राज में प्रदेश में हुआ अपराध का खात्मा
ब्लाक प्रमुख पद के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नजीबाबाद पहुंचे परिवहन मंत्री।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर के नजीबाबाद में प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि योगी राज में प्रदेश में विकास के साथ साथ अपराध का खात्मा भी हुआ है। पहले लोग दिन में भी घबराते थे, लेकिन अब रात में भी लोग निर्भय होकर सड़क पर निकल सकते हैं। परिवहन मंत्री नजीबाबाद में भाजपा कार्यकर्ता नकुल अग्रवाल के आवास पर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में प्रदेश में गुंडे और माफिया सिर उठाकर चलते थे और सज्जन-ईमानदान लोग सिर झुकाकर चलते थे। योगी राज में अपराध और अपराधियों का खात्मा हुआ है। अब सज्जन-ईमानदार लोग सिर उठाकर चलते हैं। उपद्रवियों के खिलाफ सरकार ने कठोर कानून बनाया है। पहले सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी, अब नुकसान की भरपाई करनी पड़ती है। परिवहन मंत्री ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में युवाओं के लिए नौकरी में पारदर्शिता रखते हुए उन्हें चार लाख से अधिक सरकारी रोजगार और प्राइवेट सेक्टर में रोजगार के लाखों अवसर दिलाए।

आज प्रदेश में बिजली की कोई खास समस्या नहीं है। आज 24 से 48 में फुंका ट्रांसफार्मर बदल जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की भावना से काम कर रही है। सरकारी योजनाओं के क्रियांवयन में कहीं कोई भेदभाव नहीं है। उन्होंने ब्लाक प्रमुख पद के भाजपा प्रत्याशी पूर्व ब्लाक प्रमुख अवधेश कुमार की जीत का दावा किया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता नकुल अग्रवाल, आशु अग्रवाल, नमन गुप्ता, गौरव शर्मा, राजकुमार प्रजापति के अलाव शक्ति ढाका, अंकुर अग्रवाल, संदीप तोमर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी