Accident in Baghpat : ईपीई पर ट्राला ने बाइक सवार दम्पती को कुचला, महिला की मौके पर ही मौत

बागपत के पट्टी मुड़ाला निवासी इरशाद पत्नी रेशमा के साथ ईपीई से बाईक से गुलावठी अपनी ससुराल जा रहे थे।ईपीई पर जब वे बड़ा गांव के पास पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रोले ने बाईक को बुरी तरह कुचल दिया। चालक फरार हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 02:39 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:39 PM (IST)
Accident in Baghpat : ईपीई पर ट्राला ने बाइक सवार दम्पती को कुचला, महिला की मौके पर ही मौत
बागपत में ईपीई पर ट्राला ने बाइक सवार दम्पती को कुचला

बागपत, जागरण संवाददाता। ईपीई पर ट्राले ने बाइक सवार दम्पती को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेकड़ा क्षेत्र के पट्टी मुड़ाला निवासी इरशाद पुत्र सलीमुद्दीन अपनी पत्नी रेशमा के साथ ईपीई से बाईक से गुलावठी अपनी ससुराल जा रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार ईपीई पर जब वे बड़ा गांव के पास पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रोले ने बाईक को बुरी तरह कुचल दिया। चालक फरार हो गया। हादसे में 30 वर्षीय रेशमा की मौत हो गयी। उनका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा है। खेकडा पुलिस मौके पर पहुंच और पीडित के स्‍वजन को सूचना दी। सूचना पाकर स्‍वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में बालक घायल

बागपत। खेकड़ा क्षेत्र के बड़ागांव में आयुष पुत्र रोहित अपने ननिहाल आया है। वह मकान के बाहर गली में खेल रहा था। तभी एक ट्रैक्टर ने बच्चे को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की चपेट में आकर बच्चे के हाथ की हड्डी टूट गई। घटना के बाद आरोपित चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हुआ। बच्चे के मामा ने चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी