बागपत में गाड़ी के अंदर खेल रहे चार बच्चों की दम घुटने से मौत, एक गंभीर

Tragic accident in Baghpat गांव में खेलते समय गाड़ी लाक होने से चार बच्चों की दम घुटने से मौत हुई जबकि एक को अस्पताल भर्ती कराया है। बच्चों की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। मृतकों के स्वजन का गाड़ी मालिक पर हत्या का आरोप।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:47 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:05 PM (IST)
बागपत में गाड़ी के अंदर खेल रहे चार बच्चों की दम घुटने से मौत, एक गंभीर
बागपत में दम घुटने से चार बच्‍चों की मौत।

बागपत, जेएनएन। दोपहर में बड़े लोगों के घर के अंदर रहने के कारण आज चार बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। बागपत में घर के बाहर खड़ी कार में खेल रहे चार बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में से एक अन्य बच्चे को निकाला है। इसको भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बागपत के खेकड़ा के सिंगौलीतगा गांव में बच्चों के गाड़ी के अंदर बैठकर खेलते समय गाड़ी लाक होने से चार की दम घुटने से मौत हुई जबकि एक को अस्पताल भर्ती कराया है। चार बच्चों की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। बच्चों के स्वजन ने गाड़ी मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

गांव निवासी हैप्पी पुत्र राजकुमार के घर के पास प्रांगण के बाहर उनकी गाड़ी टाटा टिगोर खड़ी थी। इसी दौरान दोपहर में पड़ोस के पांच बच्चे खेलते हुए गाड़ी में बैठ गए। कुछ देर बाद सेंट्रल लाक लग गया और बच्‍चे अंदर फंस गए। कुछ देर बाद गाड़ी सेंटर लाक से बंद हुई। बच्चों ने बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन निकल नहीं सके। घर में किसी के नहीं होने पर बच्चों के बारे में किसी को जानकारी नहीं मिल सकी।

 

करीब दो घंटे बाद बच्चों को तलाशते हुए स्वजन घर में पहुंचे तो बच्चों को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। इन लोगों ने हैप्पी को बुलाकर गाड़ी खुलवाई तो संदीप की आठ वर्ष की बेटी दीपा व वर्ष की बेटी वंदना के साथ विकास के आठ वर्ष के बेटे अक्षय तथा चार वर्षीय कृष्णा की मौत हो चुकी थी। प्रशांत के आठ साल के बेटे शिवांग को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया। ग्रामीणों की मानें तो मृतकों के स्वजन गाड़ी मालिक पर बच्चों की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। हादसे से गांव में शोक छाया है। 

chat bot
आपका साथी