मेरठ में ट्रैफिक पुलिस आज चलाएगी ई-रिक्शा चालकों के खिलाफ अभियान Meerut News

शहरवासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस ई-रिक्शा चालकों के खिलाफ अभियान चलाएगी। पहले चालकों को चेतावनी दी जाएगी। उसके बाद सीज की कार्रवाई की जाएगी। ऐसे चालक सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 08:00 AM (IST)
मेरठ में ट्रैफिक पुलिस आज चलाएगी ई-रिक्शा चालकों के खिलाफ अभियान Meerut News
आज मंगलवार को शहर में चलेगा ई रिक्‍श चालकों के खिलाफ अभियान।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में शहरवासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस ई-रिक्शा चालकों के खिलाफ अभियान चलाएगी। पहले चालकों को चेतावनी दी जाएगी। उसके बाद सीज की कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि बेगमपुल से लेकर हापुड़ अड्डा व दिल्ली रोड पर ई-रिक्शा की वजह से जाम लगता है। ऐसे में कई बार चालकों के खिलाफ अभियान भी चलाया गया। लेकिन उसके बावजूद भी कुछ ई-रिक्शा चालक सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। जिसकी वजह से शहर के मुख्य मार्गों पर लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पढ़ता है।

मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस की दो टीम बेगमपुल से लेकर हापुड़ अड्डा व दिल्ली रोड पर अभियान चलाकर पहले चालकों को चेतावनी देगी। यदि\ उसके बावजूद भी चालक नहीं सुधरे तो उनके खिलाफ सीज की कार्रवाई की जाएगी। शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए यह अभियान इसी तरह से चलता रहेगा।

chat bot
आपका साथी