मेरठ के मवाना में दूसरे दिन भी शादी समारोह के चलते जाम, वाहनों की लगी कतारें Meerut News

देव उठनी एकादशी से शुरू हुआ शादी समारोह एवं मांगलिक आयोजनों का सिलसिला मेरठ के मवाना में गुरुवार को दूसरे दिन भी चरम पर है। जिसके चलते मवाना में वाहनों की आवाजाही बढ़ गई। जिसके चलते सुबह से ही वाहनों की लंबी कतार लग गई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 01:39 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 01:39 PM (IST)
मेरठ के मवाना में दूसरे दिन भी शादी समारोह के चलते जाम, वाहनों की लगी कतारें Meerut News
शादी समारोह के चलते मेरठ के मवाना में दूसरे दिन भी जाम के हालात हैं।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना में देव उठनी एकादशी से शुरू हुआ शादी समारोह एवं मांगलिक आयोजनों का सिलसिला गुरुवार को दूसरे दिन भी चरम पर है। जिसके चलते मवाना में वाहनों की आवाजाही बढ़ गई। जिसके चलते सुबह से ही वाहनों की लंबी कतार लग गई। बुधवार को देव उठनी के एकादशी के साथ ही विवाह समारोह व मांगलिक आयोजनों का दौर शुरू हो गया था। जिससे दिनभर भीड़ उमड़ने व वाहनों की अधिक आवागमन के चलते मवाना में हाईवे पर जाम रहा। गुरुवार सुबह से ही फिर दुपहिया व चौपहिया वाहनों के अधिक आवागमन के कारण रास्ते बाधित हो गया। सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार नजर आयी। वहीं गाड़ियों के हार्न की गूंज ध्वनि प्रदूषण बढ़ाने के लिए काफी हैं।

पुलिस ने संभाली जिम्मेदारी फिर भी जाम

नगर में यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिये पुलिस ने जिम्मेदारी संभाली फिर भी जाम के हालात रहे। सुभाष चौक, फलावदा तिराहा पर पुलिस कर्मी डंडे फटकारकर वाहनों को निकलवाते नजर आ रहे हैं।

गन्ना लदी भैंसा बुग्गी भी जाम की समस्या

गन्ना लदे वाहन के चलते नगर में जाम की समस्या और विकराल हो रही है। भैंसा गांव, निलोहा, गणेशपुर आदि गांव के किसान भैंसा बुग्गी से गन्ना लादकर चीनी मिल पहुंचते हैं।

इनका कहना है

सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया इंस्पेक्टर मवाना प्रेमचंद को व्यवस्था बनाने के लिए आदेशित किया गया है। चिन्हित प्वाइंटों पर पुलिस बल भी लगाया गया है। जाम नहीं लगने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी