रिपोर्ट दर्ज न होने पर व्यापारियों ने घेरा थाना

खरखौदा के गांव बिजौली में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ता सुभाष की परचुन की दुकान में कुंबल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:55 PM (IST)
रिपोर्ट दर्ज न होने पर व्यापारियों ने घेरा थाना
रिपोर्ट दर्ज न होने पर व्यापारियों ने घेरा थाना

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा के गांव बिजौली में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ता सुभाष की परचुन की दुकान में कुंबल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

पुलिस के रवैये से नाराज उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश के जिलाध्यक्ष राजकुमार त्यागी के नेतृत्व में व्यापारियों ने गुरुवार को थाने का घेराव किया। हंगामा बढ़ता देख इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने व्यापारियों को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। इस मौके पर प्रदीप गुप्ता, सुभाष गप्ता, संदीप गोल्डी, महकार प्रधान, नसीमुदीन, माया प्रकाश गुप्ता, डा. वीके गोयल, समेत आदि व्यापारी थे।

व्यापारियों ने रखीं क्षेत्र की समस्याएं

सरधना कस्बे की समस्याओं को लेकर सरधना व्यापार मंडल ने शुक्रवार को एसडीएम सूरज पटेल को ज्ञापन सौैंपा। संगठन के अध्यक्ष पंकज जैन के नेतृत्व में व्यापारियों ने ज्ञापन में बताया कि सर्दी का सितम शुरू हो गया है। उन्होंने जरूरतमंदों के लिए रैन बसेरे की मांग की। वहीं, स्कूलों में आधार कार्ड के अनिवार्य होने पर कार्ड बनवाने, गंगनहर पटरी मार्ग व सरधना-बिनौली मार्ग पर गड्ढे भरवाने और गुजरान गेट से अशोक की लाट तक जर्जर मार्ग को गड्ढामुक्त कराने की मांग की। महामंत्री नीरज जैन, अर्जुन सिंह, अजय गौतम, अरविद जैन, लोकेश जैन, नितिन व राशिद आदि मौजूद रहे।

विशेष कार्यक्रम का आयोजन

किठौर : शाहजहांपुर स्थित बड़ा शिव मंदिर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में अतिथि समिति के सदस्य संदीप, मनोज नंगली व दुष्यंत नंगला कबुलपुर रहे। वक्ताओं ने संघर्ष से प्रेरणा लेने और गलतियों से सीख लेकर नए भारत का निर्माण करने की नसीहत दी। शंभू प्रसाद गैरोला, अखिल, सचिन कंसल, संत सिंह, चिटू, गोपाल गर्ग, कमल कंसल, सचिन, नितिन, बबली आदि उपस्थित रहे।-संसू

chat bot
आपका साथी