मोबाइल शॉप से 30 लाख की चोरी के मामले में व्‍यापारी गुस्‍से में, सड़कों पर उतरने की धमकी Meerut News

शहर में लगातार बढ़ रही चोरियों के मामले को लेकर व्‍यापारियों में आक्रोश है। गढ़ रोड स्थित एमआइ मोबाइल शोरूम में लाखों की चोरी होने से व्यापारी दहशत में हैं। संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति ने कानून व्‍यवस्‍था नहीं सुधरने पर सड़कों पर उतरने का ऐलान किया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 11:00 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:38 PM (IST)
मोबाइल शॉप से 30 लाख की चोरी के मामले में व्‍यापारी गुस्‍से में, सड़कों पर उतरने की धमकी Meerut News
मोबाइल शोरूम में लाखों की चोरी होने से व्यापारियों में गम और गुस्‍सा हैं।

मेरठ, जेएनएन। गढ़ रोड स्थित एमआइ मोबाइल शोरूम में लाखों की चोरी होने से व्यापारी दहशत में हैं। संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति और शास्त्रीनगर जागृति विहार व्यापार संघ के पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। महामंत्री जीतेंद्र अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र के बदमाश लगातार व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं। व्यापारी व्यापार करते हुए डर रहा है। गढ़ रोड व्यापार समिति के विपुल सिंघल ने कहा कि शनिवार को मामले के जल्द राजफाश को लेकर एडीजी से मिलेंगे। जीतेंद्र अग्रवाल ने कहा कि अभी तक अमन हत्याकांड का भी पूरी तरह राजफाश नहीं हुआ है। कहा, कानून-व्यवस्था न सुधरी तो व्यापारी सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। नवीन शर्मा, नरेश बंसल, मदन लाल व विजय गांधी आदि मौजूद रहे।

एडीजी से मिलेंगे व्यापारी

जानकारी पर संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल, महामंत्री विपुल ङ्क्षसघल, मदन लाल अग्रवाल, नवीन अग्रवाल और संयुक्त जागृति विहार शास्त्रीनगर व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन शर्मा, महामंत्री जीतेंद्र अग्रवाल व विजय गांधी आदि व्यापारी नेता भी पहुंच गए। सभी ने क्षेत्र में बढ़ती घटनाओं पर रोष व्यक्त किया। आज व्यापारी एडीजी राजीव सभरवाल से मुलाकात करेंगे। वहीं, मेरठ व्यापार मंडल के सदस्यों ने भी विरोध जताया। चेताया यदि 48 घंटे में राजफाश नहीं हुआ तो व्यापारी आंदोलन को मजबूर होंगे।

chat bot
आपका साथी