जलभराव के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी, ईव्ज चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाई

जलभराव और सीवर के गंदे पानी से आजिज व्यापारी सोमवार को सड़क पर उतर आए।

JagranTue, 03 Aug 2021 04:15 AM (IST)
जलभराव के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी, ईव्ज चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाई

मेरठ,जेएनएन। जलभराव और सीवर के गंदे पानी से आजिज व्यापारी सोमवार को सड़क पर उतर आए। ईव्ज चौराहा स्थित हरि लक्ष्मीलोक कांप्लेक्स के व्यापारियों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की और चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाई। व्यापारी सड़क पर ही धरना देकर बैठ गए। शिवाजी रोड के व्यापारी भी धरने में शामिल हुए।

स्थानीय व्यापार संघ अध्यक्ष सुधांशु महाराज ने कहा कि चोक पड़ी सीवर लाइन का पानी बहुमंजिला इमारत के भूमिगत तल में भर रहा है, जिससे नींव कमजोर होने का खतरा है। ऐसे में कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार नगर निगम होगा। व्यापारियों ने कहा कि वे अब निगम को टैक्स नहीं देंगे। संगठन के महामंत्री विक्रांत चौधरी, नागेंद्र कंसल, सुशील भार्गव, रवि मिश्रा, रूप किशोर, रणवीर राणा, फुरकान, आलम, सोहेल, दिव्य पाल गर्ग आदि मौजूद रहे।

हाईवे पर गड्ढों को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन: बहसूमा क्षेत्र में मेरठ-पौड़ी मार्ग स्थित गांव सदरपुर के समीपगड्ढे होने से कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। सोमवार को ग्रामीणों ने मौके पर पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि यदि शीघ्र ही समस्या का समाधान हुआ तो उग्र धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

बहसूमा अंतर्गत गांव सदरपुर के समीप मेरठ-पौड़ी मार्ग पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गये हैं। बारिश होने से उन में पानी भर जाता है। जलनिकासी न होने से जलभराव के दौरान इसका पता ही नहीं चलता की मार्ग पर गड्ढे कहां हैं। नेशनल हाईवे होने के कारण मार्ग रात व दिन में छोटे-बड़े सैकड़ों वाहन गड्ढायुक्त मार्ग पर दौड़ते हैं। जिसकारण कभी बड़ा हादसा हो सकता है। आए दिन दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो चुके हैं।

सोमवार को पूर्वान्ह सपा के सुदेशपाल व भाकियू तोमर संगठन के जिला प्रभारी इंतजार चौधरी प्रधान मोड़ के नेतृत्व सदरपुर, मोड़ खुर्द, मोहम्मदपुर शकिस्त के ग्रामीणों ने गांव सदरपुर के सामने पीडब्ल्यूडी के खिलाफ प्रदर्शन किया। -इन्होंने कहा..

हाईवे पर गड्ढों के संबंध में पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को मेरठ को पत्र भेजा गया है। जल्द ही कार्य शुरू होने की उम्मीद है।

-कमलेश गोयल

एसडीएम मवाना

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.