आचार संहिता के उल्लंघन पर पकड़ी ट्रैक्टर-ट्राली व गाड़ियां

सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली गांव में शुक्रवार को पुलिस मार्च निकाल रही थी। इस दौरान पुलिस ने प्रधान पद के एक प्रत्याशी को ट्रैक्टर-ट्राली से ग्रामीणों को सोहनपापड़ी बांटते हुए पकड़ लिया। इस पर पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली को थाने ले आई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:33 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:33 PM (IST)
आचार संहिता के उल्लंघन पर पकड़ी ट्रैक्टर-ट्राली व गाड़ियां
आचार संहिता के उल्लंघन पर पकड़ी ट्रैक्टर-ट्राली व गाड़ियां

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली गांव में शुक्रवार को पुलिस मार्च निकाल रही थी। इस दौरान पुलिस ने प्रधान पद के एक प्रत्याशी को ट्रैक्टर-ट्राली से ग्रामीणों को सोहनपापड़ी बांटते हुए पकड़ लिया। इस पर पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली को थाने ले आई। वहीं, दूसरी ओर जिला पंचायत वार्ड-9 की प्रत्याशी बिना अनुमति के प्रचार-प्रसार कर रही थी। इस पर पुलिस ने छह गाड़ियां कब्जे में ले लीं। कुछ समय बाद पुलिस ने प्रत्याशियों की ट्रैक्टर-ट्राली व छह गाड़ियों को बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के वायदे कर रहे हैं। इसके अलावा खाने-पीने की वस्तुएं देकर वोट देने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं। एसपी देहात के नेतृत्व में पुलिस शुक्रवार को कुशावली गांव में मार्च निकाल रही थी। इस दौरान एक प्रत्याशी ग्रामीणों को ट्रैक्टर-ट्राली से सोहन पापड़ी के डिब्बे निकालकर दे रहा था। उसी समय पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया था। वहीं, जिला पंचायत पद की प्रत्याशी बिना अनुमित गाड़ियों से प्रचार-प्रसार कर रही थी। पुलिस ने छह गाड़ियों को कब्जे में ले लिया था। इसके कुछ देर बाद ही प्रत्याशी थाने पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्राली व छह गाड़ियां बिना किसी कार्रवाई के ले गया। जब इस मामले में एसओ समर बहादुर सिंह से बात की तो उन्होंने मामले को लेकर स्पष्ट जवाब नहीं दिया। बता दें कि देहात क्षेत्र में पंचायत चुनाव के मद्देनजर वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी मिठाई व वस्त्र आदि का वितरण कर आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी