मेरठ में ट्रैक्टर-ट्राला ने साइकिल सवार को कुचला, मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

भूनी गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राले ने सड़क पार कर रहे साइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:25 PM (IST)
मेरठ में ट्रैक्टर-ट्राला ने साइकिल सवार को कुचला, मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा
मेरठ में साइकिल सवार को ट्रैक्टर-ट्राला ने कुचल दिया, ग्रामीणों ने हंगामा किया।

मेरठ,जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर भूनी गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राले ने सड़क पार कर रहे साइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे बाद बाद अधिकारियों ने स्वजन व ग्रामीणों को आíथक सहायता व आरोपित को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया। इस पर उन्होंने जाम खोल दिया।

मंगलवार सुबह भूनी निवासी 45 वर्षीय संजय पुत्र सतीश शर्मा साइकिल से खेत में चारा लेने जा रहा था। जब वह मेरठ-करनाल हाईवे पर पहुंचकर सड़क पार करने लगा तो मेरठ की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राले ने युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपित चालक ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर सरधना की ओर भागने लगा। लेकिन, ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रैक्टर-ट्राली को रोक लिया इस बीच आरोपित चालक गन्ने के खेत में घुसकर फरार हो गया।

ग्रामीण ट्रैक्टर को लेकर मौके पर पहुंचे और शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन, ग्रामीण आíथक सहायता की मांग करते हुए अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए। जानकारी पर पहुंचे एसडीएम अमित कुमार भारतीय, सीओ आरपी शाही ने आíथक सहायता दिलाने व आरोपित को पकड़ने का आश्वासन दिया। इस पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस घटना स्थल से पुलिस चेक पोस्ट की दूरी सौ मीटर व थाने की दूरी डेढ़ किमी है। ग्रामीणों ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची।

आक्रोशित ग्रामीणों ने नारेबाजी कर हल्का इंचार्ज को हटाने की मांग की। इस पर सीओ ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान दो घंटे हाईवे जाम रहा। परिवार पर टूटा गमों का पहाड़ मृतक संजय के पिता सतीश शर्मा भूनी गांव में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में चपरासी के पद से रिटायर हुए थे। उनके तीन बेटे व एक बेटी थी। मृतक संजय के छोटे भाई दीपक की दो माह पूर्व कोरोना के चलते मौत हो गई थी। जिसके दो मासूम बच्चे हैं। वहीं, मृतक संजय अविवाहित था और गांव के पास पब्लिक स्कूल में गार्ड की नौकरी करता था। अब मंझले बेटा कपिल के कंधों पर माता-पिता व भाभी के परिवार को संभालने की जिम्मेदारी आ गई है।

chat bot
आपका साथी