accidents in Saharanpur : सहारनपुर में हुए हादसों में ट्रैक्टर चालक और बाइक सवार की मौत, तीन घायल

सहारनपुर में हुए हादसों में ट्रैक्टर चालक और बाइक सवार की मौत हो गई। अन्य हादसे में तीन लोग घायल हो गए। इससे पूर्व रविवार को भी दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 06:47 PM (IST)
accidents in Saharanpur : सहारनपुर में हुए हादसों में ट्रैक्टर चालक और बाइक सवार की मौत, तीन घायल
सहारनपुर में हुए हादसों में ट्रैक्टर चालक और बाइक सवार की मौत, तीन घायल

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। थाना मिर्जापुर क्षेत्र के हथनीकुंड-गंदेवड़ मार्ग पर एक कार भूसे की ट्राली से टकरा गई, जिससे कार में सवार तीन युवक घायल हो गए। इसी मार्ग पर पापुलर से लदी टैक्टर-ट्राली दुर्घटनाग्रस्त हो गई। टैक्टर-ट्राली कार को बचाने के प्रयास में खाई में गिर गई। लकडिय़ों के नीचे दबने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया, जबकि चिलकाना मार्ग पर हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

एक ही स्थान पर हुए दो हादसे

रविवार को दिन में दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर बाइक सवार तीन युवकों की मौत के बाद अभी पोस्टमार्टम हुआ भी नहीं था कि देर रात थाना मिर्जापुर के गांव मलकपुर निवासी आदित्य (23) राहुल (24) व वंश (17) आल्टो कार द्वारा घर लौट रहे थे। गंदेवड़-रायपुर के बीच कार की भूसे की ट्राली से टक्कर हो गई। जिससे यह तीनों घायल हो गए। घायलों को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन सीएचसी बेहट लेकर पहुंचे। इस दुर्घटना के कुछ देर बाद ही वहां से गुजर रही पापुलर की लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। जिससे चालक नौशाद पुत्र सलीम निवासी ग्राम शाहपुर गाड़ा थाना मिर्जापुर ट्राली में लदी लकडिय़ों के नीचे दब गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसी बीच सूचना मिलते ही मिर्जापुर पुलिस मौके पर पहंंची और शव को निकाला। परिजनों ने सोमवार को शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

टाटा मैजिक वाहन ने मारी बाइक में टक्कर

सोमवार को बेहट क्षेत्र के गांव साढ़ौली भूड़ निवासी सन्नी पुत्र बनारसी व अनुज पुत्र कल्लू बाइक द्वारा गंदेबड़ से चिलकाना मार्ग पर जा रहे थे। गांव भोजपुर के पास उन्हें एक टाटा मैजिक ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी साढ़ौली कदीम पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया, लेकिन सनी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी