लालू यादव को बताया दबे-कुचले व वंचित वर्ग का हितैषी

मवाना में राजद कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पार्टी अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्म दिन केक काटकर मनाया। इस मौके पर सीएचसी पर मरीजों को फल वितरित किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 08:44 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 08:44 PM (IST)
लालू यादव को बताया दबे-कुचले व वंचित वर्ग का हितैषी
लालू यादव को बताया दबे-कुचले व वंचित वर्ग का हितैषी

मेरठ, जेएनएन। मवाना में राजद कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पार्टी अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्म दिन केक काटकर मनाया। इस मौके पर सीएचसी पर मरीजों को फल वितरित किए गए।

पार्टी कार्यकर्ता राजद के प्रदेश महासचिव यूसुफ कुरैशी के नेतृत्व में संगठन कार्यालय पर एकत्र हुए। जहां केक काटकर पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का जन्म दिवस मनाया। राजद नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने हमेशा समाज के दबे, कुचले एवं वंचित वर्ग के लोगों के लिए कार्य किया है। बाद में कार्यकर्ता सीएचसी पहुंचे और मरीजों को फल वितरित किए। इस मौके पर वक्ताओं ने लालू यादव को दबे-कुचले व वंचित वर्ग का सच्चा हितैषी बताया। मोहल्ला तिहाई, मोहल्ला कल्याण सिंह की मलिन बस्तियों में भी गरीबों को फल वितरित किए गए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेंद्र जाटव, नईम राणा, मुखिया कासिम, आदिल शाह, नवेद आलम, विकसित खारी, हाजी जफ्फार, हमजा, जावेद, राजू अरोड़ा, महबूब कुरैशी, इकराम इलाही, अनवार आदि थे।

राजेश पायलट की पुण्यतिथि मनाई : हस्तिनापुर के गांव रानी नंगला स्थित राजेश पायलट इंटर कालेज में स्वामी विवेकानंद राष्ट्रोदय चेरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में शुक्रवार को राजेश पायलट की पुण्यतिथि पुष्पांजलि अíपत कर मनाई गई।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता भाजपा जिला मंत्री सुनील पोसवाल ने कहा कि राजेश पायलट पूर्ण रूप से राष्ट्र को समर्पित भाव रखने वाले व्यक्तित्व थे। उन्होंने पायलट के तौर पर एयरफोर्स में राष्ट्र की सेवा की। उन्होंने किसानों व गरीबों की आवाज उठाई। वास्तव में उनका संपूर्ण जीवन देशहित में समर्पित था। विद्यालय के प्रधानाचार्य दिलावर सिंह पोसवाल ने कहा कि उनके जीवन से प्रेरणा लेकर ही इस विद्यालय को स्थापित किया है। प्रधान सोनवीर पोसवाल ने कहा कि वे हमारे लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं। हम हमेशा उनके पद चिन्हों पर चलेंगे। इस अवसर पर सौरव पोसवाल, अनुज वाल्मीकि, रजनीश विश्वकर्मा उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी