Today In Meerut: प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा मेरठ का करेंगे दौरा, जानिए आज के अन्‍य खास कार्यक्रम

मेरठ के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा एक साल के अंतराल के बाद जनपद में आकर शनिवार को अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। कोरोना काल में उन्होंने इक्का दुक्का बैठकें आनलाइन ही की है। लंबे अरसे बाद प्रभारी मंत्री की बैठक से अफसरों में खलबली मची है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:35 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:35 AM (IST)
Today In Meerut: प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा मेरठ का करेंगे दौरा, जानिए आज के अन्‍य खास कार्यक्रम
मेरठ में आज प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा का दौरा होगा।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा एक साल के अंतराल के बाद जनपद में आकर शनिवार को अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। कोरोना काल में उन्होंने इक्का दुक्का बैठकें आनलाइन ही की है। लंबे अरसे बाद प्रभारी मंत्री की बैठक से अफसरों में खलबली मची है। सुबह दस बजे से वह विकास भवन सभागार में विभिन्न योजनाओं और 50 लाख से अधिक राशि के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

संत शिरोमणि गुरु रविदास जयंती समारोह समिति की शोभायात्रा सतीश चौक कंकरखेड़ा से सुबह 11 बजे निकाली जाएगी। मेरठ डिस्ट्रिक्ट ओपन एथलेटिक मीट शांति निकेतन ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस मोहिउद्दीनपुर में सुबह 10:30 बजे से शुरू होगी। स्पर्श राजकीय ²ष्टिबाधित बालक इंटर कालेज परतापुर में दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण सुबह 10:30 बजे होगा।

सेवा भारती मेरठ महानगर का चंद्र भवन न्यू मोहनपुरी शिवाजी पार्क में पूजन व मेधावी सम्मान सुबह 10:30 बजे होगा। कांग्रेस कार्यालय बुढ़ाना गेट से महंगाई के खिलाफ पैदल मार्च सुबह 10:30 बजे से शुरू होगा। प्रियंका की किसान पंचायत को लेकर कांग्रेस कमेटी के रोहटा रोड कार्यालय पर बैठक दोपहर 12 बजे होगी। समाजवादी पार्टी कार्यालय में गुरु रविदास जयंती कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से होगा।

अखिल भारतीय गुर्जर विकास मंच की बिजली बंबा बाईपास के निकट गुमी गांव में विचार गोष्ठी दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। संवाद फाउंडेशन के संकल्प अन्न सेवा के तहत सोहराब गेट बस अड्डे के सामने पार्षद अनिल शर्मा के घर कार्यक्रम दोपहर 2:30 बजे होगा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज मेरठ आएंगे। उनका स्वागत कार्यक्रम गीता भवन दिल्ली रोड में शाम 4:30 बजे होगा। 

chat bot
आपका साथी