गोवंशी को बचाने के चक्कर में शीरा भरा टैंकर पलटा

गोवंशी बचाने के चक्कर में शीरे से भरा टैंकर बेगमपुल पर अनियंत्रित होकर पलट गया। शीरा सड़क पर फैल जाने की वजह से कई घंटे तक अव्यवस्था रही। इस दौरान बेगमपुल पर देरतक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:24 PM (IST)
गोवंशी को बचाने के चक्कर में शीरा भरा टैंकर पलटा
गोवंशी को बचाने के चक्कर में शीरा भरा टैंकर पलटा

मेरठ, जेएनएन। गोवंशी बचाने के चक्कर में शीरे से भरा टैंकर बेगमपुल पर अनियंत्रित होकर पलट गया। शीरा सड़क पर फैल जाने की वजह से कई घंटे तक अव्यवस्था रही। इस दौरान बेगमपुल पर देरतक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

रुड़की रोड स्थित कोर्णाक कालोनी निवासी विरेंद्र कुमार के मुताबिक नंगला मल शुगर कांप्लेक्स से टैंकर चालक लल्ला शीरा भरकर मुजफ्फरनगर के मंसूर पुर स्थित सर शादी लाल डिस्टलरी लेकर जा रहा था। शनिवार तड़के बेगमपुल स्थित आबूलेन चौकी के समीप टैंकर के सामने अचानक गोवंशी आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर दौड़े। उन्होंने बामुश्किल कैंटर चालक लल्ला को निकाला और उसे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहीं पलटे कैंटर का शीरा सड़क के चारों तरफ फैल गया। सदर बाजार थाना प्रभारी देव सिंह रावत ने कहा कि उपचार के बाद चालक को घर भिजवा दिया गया है।

रविवार दोपहर तक रही अव्यवस्था

त्योहारी सीजन में बाजारों में भीड़ है। वहीं, जीरो माइल पर भी रैपिड रेल का कार्य चल रहा है। शीरा सड़क बिखरने की वजह से बेगमपुल की ओर से जाने वाले एक तरफ के वाहनों को रोक दिया गया। जिस वजह से दोपहर तक लोगों को जाम की समस्या से हलकान होना पड़ा।

दमकल विभाग ने शीरा साफ किया

हादसे के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद सड़क से शीरे को साफ किया। इसके लिए दमकल की चार गाड़ियां लगीं। जिसके बाद व्यवस्था बामुश्किल सुचारू हो सकी।

chat bot
आपका साथी