नौकरी का झांसा देकर ठग मोबाइल-नगदी लेकर फरार

ठग लगातार बेरोजगारों को निशाना बना रहे हैं। हापुड़ निवासी दो भाइयों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शातिर ने नगदी और मोबाइल साफ कर दिया है। पीड़ित ने आरोपित के विरुद्ध नौचंदी थाने में तहरीर दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:53 PM (IST)
नौकरी का झांसा देकर ठग मोबाइल-नगदी लेकर फरार
नौकरी का झांसा देकर ठग मोबाइल-नगदी लेकर फरार

मेरठ, जेएनएन। ठग लगातार बेरोजगारों को निशाना बना रहे हैं। हापुड़ निवासी दो भाइयों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शातिर ने नगदी और मोबाइल साफ कर दिया है। पीड़ित ने आरोपित के विरुद्ध नौचंदी थाने में तहरीर दे दी है।

हापुड़ निवासी अंकित ने बताया कि उसकी बुआ का लड़का अभिषेक पिलखुवा में रहता है। अभिषेक को करीब 10 दिन पहले एक व्यक्ति मिला था। उसने मेरठ की एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी दिलाने की बात कही थी। इससे पहले उनसे ड्राइविग लाइसेंस बनवाने के लिए कहा। युवकों ने ठग से ही बनवाने के लिए कह दिया तो आरोपित शुक्रवार सुबह दोनों भाइयों को बाइक पर हापुड़ से मेरठ ले आया। पहले उनसे 10 हजार रुपये, बैग और फिर मोबाइल फोन ले लिया। इसके बाद चुपचाप खिसक गया। युवकों को जब ठगी का एहसास हुआ तो उन्होंने नौचंदी थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। युवकों ने बताया कि उनके बैग में 15 हजार रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे। कुल 25 हजार रुपये और दो मोबाइल ले गया।

------------

सवा दो लाख रुपये वापस कराए

जानी निवासी महीप सलूजा ने साइबर सेल में शिकायती पत्र देकर बताया था कि क्रेडिट कार्ड के प्वाइंट बढ़ाने के नाम पर उसके खाते से सवा दो लाख रुपये ठगों ने निकाल लिए थे। समय पर शिकायत हुई तो साइबर सेल ने खाते में ही रुपये फ्रीज करा दिए थे। साइबर सेल प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को पीड़ित के रुपये खाते में आ गए।

- - - - - - - - - - - -

chat bot
आपका साथी