गन्ने के खेत में छात्रा संग मिले तीन युवक, एक पकड़ा

मवाना संपर्क मार्ग स्थित रजवाहे के पास सोमवार देर शाम हिदू संगठन पदाधिकारियों न

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:41 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:41 PM (IST)
गन्ने के खेत में छात्रा संग मिले तीन युवक, एक पकड़ा
गन्ने के खेत में छात्रा संग मिले तीन युवक, एक पकड़ा

मेरठ,जेएनएन। मवाना संपर्क मार्ग स्थित रजवाहे के पास सोमवार देर शाम हिदू संगठन पदाधिकारियों ने गन्ने के खेत में छात्रा संग तीन युवकों को पकड़ लिया। दो युवक छात्रा को बाइक पर बैठाकर फरार हो गए जबकि एक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख एवं ऐंची खुर्द निवासी महेंद्र फौजी सोमवार देर शाम प्रखंड संयोजक रविद्र के साथ बाइक पर सवार होकर कस्बे से वापस गांव लौट रहे थे। जैसे ही वह मवाना मार्ग स्थित रजवाहे के पास पहुंचे तो दो बाइक रास्ते में खड़ी देखी। जबकि एक युवती व कुछ युवकों की आवाज गन्ने के खेत से आ रही थी। हिन्दू संगठन पदाधिकारियों ने खेत में जाकर देखा कि स्कूल की ड्रेस पहने छात्रा से तीन युवक जबरदस्ती कर रहे थे। उन्होंने देखकर युवक छात्रा संग भाग खड़े हुए लेकिन एक युवक को पकड़ लिया गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम शाकिब पुत्र नवाब निवासी ग्राम सौंदत बताते हुए फरार दो साथियों के नाम शहयार व शाहवेज निवासी मुजफ्फरनगर बताया। उधर, छात्रा दूसरे समुदाय की और आसपास की रहने वाली बतायी जा रही है। इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि हिरासत में बैठे युवक समेत तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है जल्द ही अन्य भी पकड़े जाएंगे। उधर, हिदू संगठन पदाधिकारियों ने कहा कि कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।

शराब के नशे में धुत पुत्र ने पिता से की मारपीट: थाना क्षेत्र के दबथुवा गांव में सोमवार देर रात मामूली कहासुनी पर नशे में धुत पुत्र ने पिता से मारपीट कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पीआरवी आरोपित को थाने ले आई।

प्रदीप पुत्र धर्मपाल सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात मामूली कहासुनी पर बेटे से विवाद हो गया था। आरोप है कि बेटे ने नशे में धुत होकर मारपीट कर घायल कर दिया। हंगामा बढ़ने पर कंट्रोल रूम की सूचना पर पीआरवी पहुंची और आरोपित को थाने ले आई।

chat bot
आपका साथी