मुजफ्फरनगर में मामा के घर आए तीन साल के मासूम की नाली में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर में मामा के घर आए मासूम की घर के बाहर नाली में डूबने से मौत हो गई। जौला से दवा लेने मां संग कपलड़ी आया था तीन वर्षीय बिलाल। परिवार में पसरा मातम शव को जौला ले गए स्वजन।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 01:21 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 01:21 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में मामा के घर आए तीन साल के मासूम की नाली में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम
मुजफ्फरनगर में तीन साल के मासूम की नाली में डूबने से मौत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के पलड़ी गांव में मामा के घर आए तीन साल के मासूम की घर के बाहर नाली में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि नाली के कीचड़ में धंसने से उसकी मौत हुई है। जौला से स्वजन पलड़ी पहुंचे और शव ले गए।

यह है मामला

बुढ़ाना के जौला गांव निवासी उम्मीदा पत्नी साजिद का शाहपुर के पलड़ी गांव में मायका है। उम्मीदा अपने तीन साल के बेटे बिलाल को लेकर सोमवार को मायके आई थी। मंगलवार दोपहर लगभग एक बजे बिलाल अचानक लापता हो गया। बिलाल की गांव में तलाश की गई, लेकिन घंटों तक उसका कोई पता नहीं चला। लगभग ढाई बजे घर के सामने नाली में मासूम बिलाल के पैर दिखाई दिए। उसका पूरा शरीर नाली के ऊपर रखे स्लैब के नीचे था। बच्चों ने शोर मचाया तो स्वजन ने उसे निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बिलाल नाली के कीचड़ में बुरी तरह फंसा था।

कीचड़ में धंसने से हुई बच्‍चे की मौत

ग्रामीणों का कहना है कि नाली के कीचड़ में धंसने से उसकी मौत हुई है। जौला से स्वजन पलड़ी पहुंचे और शव ले गए। जौला में ही उसे सुपुर्दे खाक किया गया।

chat bot
आपका साथी