बुलंदशहर में गार्ड को बंधक बनाकर 20 लाख की लूट का राजफाश, मुठभेड़ में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

Robbery in Bulandshahar ककोड़ थाना पुलिस व स्वाट टीम ने मंगलवार की देर रात इनायतपुर मोड़ पर कार सवार तीन शातिर लुटरों को गिरफ्तार किया। लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। लेकिन सफल नही हो सके।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:22 PM (IST)
बुलंदशहर में गार्ड को बंधक बनाकर 20 लाख की लूट का राजफाश, मुठभेड़ में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
बुलंदशहर में 20 लाख के लूट का राजफाश।

बुलंदशहर, जेएनएन। ककोड़ थाना पुलिस व स्वाट टीम ने मंगलवार की देर रात इनायतपुर मोड़ पर कार सवार तीन शातिर लुटरों को गिरफ्तार किया। लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। लेकिन सफल नही हो सके। लुटेरों से दो दिन पूर्व निजी स्कूल के गार्ड को बंधक बनाकर बीस लाख के समान लूटपाट व डीलर के ऑफिस का ताला तोड़कर लाखों की चोरी का राजफाश हुआ है।

सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि ककोड़ के जहाँगीरपुर मार्ग पर 31 जुलाई को गार्ड को बंधक बनाकर बदमाश मैजिक वाहन समेत स्कूल से लाखों का सामान लूट ले गए थे। जिनकी सुरागकशी में स्वाट टीम व थाना ककोड़ पुलिस लगी थी। मंगलवार की रात इनायतपुर गांव के पास सूचना पर कार सवारों को टीमो ने घेराबंदी की। सेंट्रो कार सवारों ने पुलिस पर फायरिग की। पुलिस टीम ने बचाव करते हुए कार को घेर लिया। कार में सवार मनोज उर्फ गुड्डू निवासी मूर्ति बिहार शिकारपुर,सजय उर्फ संजू उर्फ दीपक निवासीं खुर्जा, रविन्द्र निवासीं अहमदगढ़ को तमंचे कारतूस व चाकू समेत गिरफ्तार किया। पूछताछ में तीनों शातिर लुटेरे है और उनसे ककोड़ में लगातार 30 व 31 जुलाई को की गई वारदात करना कबूल किया। लुटेरों से स्कूल व डीलर के यहा से लुटा गया इन्वर्टर, बैट्री, सोलर लाइट, कूलर, पंखे, एलईडी, एलडीडी, फ्रिज, ऐसी समेत स्कूल की मैजिक व जनरेटर का अल्टीनेटर व सेंट्रो कार आदि लाखो का सामान बरामद हुआ है।

शातिरों पर दर्जनों मुकदमे

ककोड़ थाना प्रभारी राजीव सक्सेना ने बताया कि तीन लुटेरे शातिर है। जिसमे शातिरों पर बदायूँ सहसवान, कोतवाली देहात व नगर बुलन्दशहर में मनोज पर 15 , सजय पर 14 व रविन्द्र 12 लूट चोरी गेगेस्टर आदि के मुकदमे दर्ज है। 

chat bot
आपका साथी