एटीएस के रडार पर तीन थाने, जल्द और पकड़े जाएंगे

रोहिग्या को लेकर एटीएस ने मेरठ में डेरा डाल रखा है। तीन थाना क्षेत्र टीम के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:15 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:15 AM (IST)
एटीएस के रडार पर तीन थाने, जल्द और पकड़े जाएंगे
एटीएस के रडार पर तीन थाने, जल्द और पकड़े जाएंगे

मेरठ,जेएनएन। रोहिग्या को लेकर एटीएस ने मेरठ में डेरा डाल रखा है। तीन थाना क्षेत्र टीम के रडार पर हैं। कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि जल्द ही कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं, जांच में सामने आया है कि बड़ी संख्या में रोहिग्या शहर से लेकर देहात तक में हैं।

मास्टर माइंड नूर आलम, अजीजुर्रहमान उर्फ अजीम, मुफीजुर्रहमान उर्फ मुफीज, इस्माइल और हाफिज की गिरफ्तारी के बाद कई नाम सामने आए थे। उनकी धरपकड़ के लिए एटीएस डेरा डाले हुए हैं। टीम की शुरुआती जांच में तीन थाने लिसाड़ी गेट, ब्रह्मपुरी और खरखौदा ऐसे सामने आए हैं, जहां बड़ी संख्या में रोहिग्या हो सकते हैं। टीम ने कई लोगों से पूछताछ भी की है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हाथ भी लगी है। कहा जा रहा है कि जल्द ही कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। एक बात यह भी निकल कर आ रही है कि रोहिग्या अपने मकान में नहीं, बल्कि किराये के मकान में रहते हैं। ताकि आसानी से पकड़ में ना आ सकें। सीओ अतुल यादव ने बताया कि तीन थाना क्षेत्र टीम के रडार पर हैं। जानकारी एकत्र की जा रही है।

पुलिस ने वांछित हत्यारोपित को जेल भेजा: इंचौली पुलिस ने हत्या के मामले के आरोपित को रविवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जबकि तीन आरोपित पहले ही जेल जा चुके हैं।

एसओ अंकित कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के कुनकुरा में 6 जून को चुनावी रंजिश को लेकर अंकित राव पुत्र योगेंद्र द्वारा राहुल पुत्र जयपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में जयपाल सिंह की तहरीर पर योगेंद्र पुत्र नत्थू, उदयराव, उत्तम राव व अंकित राव पुत्रगण योगेंद्र निवासी कुनकुरा, विकास पुत्र अजीत किनानगर मेरठ व अमनपुत्र अर्जुन मीरपुर थाना रोहटा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जिसमें योगेंद्र पुत्र नत्थू को आज गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। जबकि मुख्य आरोपित अंकित राव व उसके साथी अमन व विकास को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी