बुलंदशहर में दो दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, पांच घायल Bulandshahr News

बुलंदशहर जिले में सोमवार की शुरुआत हादसों के साथ हुई। दो अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों ने जान गंवा दी जबकि पांच अन्‍य घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। हालांकि ग्रामीणों ने हंगामा भी किया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:40 PM (IST)
बुलंदशहर में दो दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, पांच घायल Bulandshahr News
बुलंदशहर जिले में सोमवार को हुए दो हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले में सोमवार की शुरुआत हादसों के साथ हुई। दो अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों ने जान गंवा दी जबकि पांच अन्‍य घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। पहली घटना में औरंगाबाद थाना छेत्र के गांव नगलाकरन के सामने सोमवार सुबह ट्रक और वैगनआर कार की आमने सामने की टक्कर में खानपुर निवासी बारह वर्षीय लक्ष्मी पुत्री वीर सिंह और अंजू पत्नी ओमपाल निवासी रूखी भगवानपुर की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। एम्बुलेंस के लेट आने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया।

कार से बाइक सवारों को रौंदा

दूसरी घटना में मंडी चौकी क्षेत्र के गांव सराय खेड़ा निवासी विजय पाल पुत्र खड़क सिंह सोमवार को गांव कोटा शमशाबाद निवासी मदन के साथ बाइक द्वारा किसी कार्य से जहांगीराबाद जा रहे थे। औरंगाबाद जागीराबाद मार्ग स्थित गांव रतनपुर जूनियर हाई स्कूल के निकट जहांगीराबाद की तरफ से तेज गति से आ रही इको गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया जिसमें विजय पाल पुत्र खड़क सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और मदन के पांव में फ्रैक्‍चर हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया है की कार चालक मौके से फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी