Bijnor: सपा की ट्रैक्टर रैली में हर्ष फायरिंग के मामले में तीन और गिरफ्तार, कार्यकर्ताओं पर मुकदमा

बिजनौर के नगीना क्षेत्र में सपा की ट्रैक्टर रैली में जीतपुर पलडी मैं हवाई फायरिंग कर रैली को रवाना करने के मामले में तीन और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा ट्रैक्‍टर रैली निकालने पर सपाईयों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:34 AM (IST)
Bijnor: सपा की ट्रैक्टर रैली में हर्ष फायरिंग के मामले में तीन और गिरफ्तार, कार्यकर्ताओं पर मुकदमा
बिजनौर हर्ष फायरिंग में तीन और गिरफ्तार।

बिजनौर, जेएनएन। जनपद के नगीना क्षेत्र में सपा की ट्रैक्टर रैली में जीतपुर पलडी मैं हवाई फायरिंग कर रैली को रवाना करने के मामले में तीन और आरोपित कमरुद्दीन पुत्र कयामुद्दीन, नसीम अहमद पुत्र चंबा, और मोहम्मद शहबाज पुत्र असगर निवासीगण ग्राम जीतपुर थाना नगीना को थाना नगीना पुलिस गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को गांव के निवर्तमान प्रधान रईस अहमद को लाइसेंसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया था। रईस ने गणतंत्र दिवस के दिन रैली को रवाना करते समय हर्ष फायरिंग की थी। उधर, सपाईयों की ट्रैक्‍टर रैली निकालने पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह था मामला

गणतंत्र दिवस पर नगीना क्षेत्र के गांव जीतपुर के प्रधान द्वारा सपा की ट्रैक्‍टरी रैली को फायरिंग कर रवाना किया था। इस दौरान उसने पांच से छह राउंड की फायरिंग की। जिसकी वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने गांव के प्रधान शहबाज को जेल भेज दिया है। साथ ही इस रैली में शामिल अन्‍य की भी तलाश की जा रही थी। गुरूवार को इनकों भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रैक्टर रैली निकालने पर सपाइयों पर मुकदमा दर्ज

गणतंत्र दिवस के दिन बिजनौर शहर में ट्रैक्टर रैली निकालने को लेकर सपाइयों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों के घरों पर भी दबिश दी गई है । ट्रैक्टर रैली निकालने के दौरान सपाइयों ने पुलिस की बेरी गेटिंग तोड़ कर आगे बढ़ गए थे। इस दौरान पुलिस से भी तीखी झड़प हुई थी सिविल लाइन चौकी इंचार्ज की तहरीर पर सपा जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन, वरिष्ठ सपा नेता डॉ रमेश कुमार, सपा प्रवक्ता, सभासद वसीम समेत 10 नामजद और ढाई सौ अज्ञात के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना और महामारी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।  

chat bot
आपका साथी