ट्रैक्टर चोरी कर पंजाब-हरियाणा में बेचने वाले गिरोह के तीन बदमाश मेरठ में गिरफ्तार

ट्रैक्टर चोरी कर पंजाब और हरियाणा में बेचने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को मेरठ पुलिस ने धर दबोचा है। बदमाशों के कब्जे से चोरी का एक ट्रैक्टर भी बरामद हुआ है। गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:13 PM (IST)
ट्रैक्टर चोरी कर पंजाब-हरियाणा में बेचने वाले गिरोह के तीन बदमाश मेरठ में गिरफ्तार
मेरठ में चोर गैंग के तीन सदस्‍य गिरफ्तार।

मेरठ, जेएनएन। ट्रैक्टर चोरी कर पंजाब और हरियाणा में बेचने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को कंकरखेड़ा पुलिस ने धर दबोचा है। बदमाशों के कब्जे से चोरी का एक ट्रैक्टर भी बरामद हुआ है। गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी है।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित तेज विहार निवासी मामचंद यादव का नया महिंद्रा ट्रैक्टर 31 मई की रात घर के बाहर से चोरी हो गया था। केस दर्ज के बाद पुलिस टीम लगातार बदमाशों की तलाश में थी। शनिवार को पुलिस ने सूचना पर हाईवे स्थित एक खेत के पास छापा मारा, जहां तीन संदिग्ध युवक वहां ट्रैक्टर के साथ खड़े थे। पुलिस को देखते ही तीनों ने भागने का प्रयास, जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा। पूछताछ में तीनों संदिग्ध युवक वेस्ट यूपी से ट्रैक्टर चोरी गिरोह के बदमाश निकले। बरामद ट्रैक्टर भी चोरी का था, जिसे 31 मई को मामचंद के घर के बाहर से चोरी किया गया था।

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह वेस्ट यूपी से ट्रैक्टरों को चोरी कर पंजाब और हरियाणा में एक से डेढ़ लाख रुपये में बेच देते थे। बदमाशों की पहचान बागपत में दोघट क्षेत्र का गांव खूंटी निवासी नीटू पुत्र विजयपाल, दोघट क्षेत्र के गांव सरुरपुर निवासी मोहित पुत्र घसीटू और शामली के झिंझाना क्षेत्र में गांव लपराना निवासी सन्नी पुत्र अनिल के रूप में हुई। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि गिरोह के बाकी सदस्य भी दबोचे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी