Loot In Shamli: शामली में धागा व्यापारी से तीन लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी

शामली थाना थानाभवन क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने धागा व्यापारी से लाखों रुपये लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाश धमकी देकर फरार हो गए । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:47 PM (IST)
Loot In Shamli: शामली में धागा व्यापारी से तीन लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी
शामली में हथियार के बल पर व्‍यापारी से लूट।

शामली, जेएनएन। थाना थानाभवन क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने धागा व्यापारी से तीन लाख लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाश धमकी देकर फरार हो गए । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है ।

यह है मामला

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव नागल साहू निवासी नाजिम पांच साल से थाना भवन क्षेत्र के गांव भेसानी में रहता है। वह क्षेत्र की महिलाओं को धागा देकर हैंडलूम का सामान बनाता है। मंगलवार दोपहर में उसने अपने साथी आमिर के साथ थाना भवन के पीएनबी बैंक से रकम निकाली। बताया गया, यह रकम लगभग तीन लाख थी। नाजिम रकम लेकर अपने साथी के साथ बाइक पर गांव जाने लगा। मसावी गांव के पास भट्टे के निकट पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और हथियार दिखाकर रुपए लूट लिय और धमकी देकर फरार हो गए । सूचना देने पर थाना भवन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। अभी तहरीर नहीं दी गई।

chat bot
आपका साथी