दो सड़क हादसों में तीन घायल

नानू पुल के पास व दौराला-सरधना रोड पर अलग-अलग सड़क हादसों में शनिवार को ती

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:15 PM (IST)
दो सड़क हादसों में तीन घायल
दो सड़क हादसों में तीन घायल

मेरठ,जेएनएन। नानू पुल के पास व दौराला-सरधना रोड पर अलग-अलग सड़क हादसों में शनिवार को तीन लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों का उपचार सीएचसी में करवाया। जहां, चिकित्सक ने एक को मेरठ रेफर कर दिया।

कालंद निवासी सुशांत त्यागी पुत्र वीरेंद्र त्यागी शनिवार को मेरठ से घर स्कूटी पर सवार होकर आ रहे थे। जब वह नानू पुल के पास पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि सामने से ट्रक ने उनकी स्कूटी में साइड मार दी। जिसमें वह घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस घायल को सीएचसी लेकर पहुंची। जहां, चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया। साथ ही ट्रक चालक फरार हो गया।

वहीं, अलीपुर निवासी अफसर अली पुत्र आशिक अली अपने भतीजे तालिब पुत्र दिलशाद को लेकर बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। जब वह दौराला-सरधना रोड पर बड़ के पेड़ के पास पहुंचा। तभी सामने से कार सवार युवक बाइक में साइड मार कर फरार हो गया। जिसमें दोनों घायल हो गए। घायलों ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी और सीएचसी में उपचार करवाया। हालांकि, इस दौरान अफसर ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि नानू पुल के पास हादसा संज्ञान में है। तहरीर आने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नहीं पहना होता हेलमेट तो चली जाती जान

ग्रामीणों ने बताया कि सुशांत ने हेलमेट पहन रखा था। अगर उसके सिर पर हेलमेट नहीं होता तो जान चली जाती। क्योंकि, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनका हेलमेट भी टूट गया औैर स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई।

chat bot
आपका साथी