दो हादसों में तीन घायल

खतौली निवासी अशरफ सोमवार को बाइक से मेरठ से अपने घर लौट रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:10 PM (IST)
दो हादसों में तीन घायल
दो हादसों में तीन घायल

मेरठ, जेएननए। खतौली निवासी अशरफ सोमवार को बाइक से मेरठ से अपने घर लौट रहा था। पल्लवपुरम हाईवे पर एक युवक पैदल सड़क पार कर रहा था। युवक को बीच सड़क पर देख अशरफ बाइक से नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर से टकराकर गिर गया। राहगीरों ने घायल अशरफ का उपचार कराया। वहीं, दूसरी ओर स्कूटी सवार महिला ने सड़क किनारे युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक घायल हो गया। महिला भी गिरकर घायल हुई। लोगों ने बताया कि महिला स्कूटी चलाना सीख रही थी। इंस्पेक्टर पल्लवपुरम ने बताया कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

जेबकतरे की पिटाई कर पुलिस को सौंपा : जीरो माइल चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस ने जेबकतरे को जेब काटते रंगेहाथ पकड़ लिया। लोगों ने आरोपित की पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे बमुश्किल बचाया।

मुजफ्फरनगर के कस्बा मीरापुर निवासी श्रीचंद सोमवार को अपने रिश्तेदार से मिलने रोडवेज बस से मेरठ आ रहे थे। दौराला पुल के पास से एक अन्य युवक भी बस में सवार हो गया और श्रीचंद की बराबर वाली सीट पर बैठ गया। जीरो माइल चौराहे के पास बस से उतरते समय आरोपित ने श्रीचंद की जेब काटकर पर्स चोरी कर लिया। उन्होंने तुरंत ही शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग एकत्र हो गए। इतने में चौराहे पर चेकिग कर रहे ट्रैफिक सिपाही हरप्रसाद भी आ गए। उन्होंने पीछा कर कतरे को पकड़ लिया। आरोपित को लालकुर्ती थाना पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि आरोपित की पहचान इंचौली थाना क्षेत्र के ग्राम लावड़ निवासी शाहरुख के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी