घर में घुसकर हमला व फायरिग में तीन घायल

परीक्षितगढ़ के गांव ऐंची खुर्द में मंगलवार को पांव युवकों ने मकान में घुसकर हमला कर दिया और कई राउंड फायरिग की जिसमें छर्रे लगने से तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:39 PM (IST)
घर में घुसकर हमला व फायरिग में तीन घायल
घर में घुसकर हमला व फायरिग में तीन घायल

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ के गांव ऐंची खुर्द में मंगलवार को पांव युवकों ने मकान में घुसकर हमला कर दिया और कई राउंड फायरिग की, जिसमें छर्रे लगने से तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजा, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने आरोपित समेत पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना स्थल से 315 बोर का खोखा बरामद किया है। पुलिस आरोपितों को नही पकड़ पायी है।

उक्त गांव निवासी दीपक व मोहित पुत्र मंशाराम की तीन दिन पूर्व गांव के ही अमित से किसी बात पर विवाद हो गया था। जिस पर मंगलवार दोपहर को अमित उर्फ टाइगर पुत्र शिवकुमार व मुकुल पुत्र शिवकुमार निवासी ऐंची खुर्द व हनी पुत्र रामकुमार निवासी ऐंची कला अपने अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर मंशाराम के घर पहुंचे और घर के बाहर कई राउंड फायर करते हुए घर में घुसकर तोड़फोड़ की। फायरिग में दीपक, मोहित व चंद्रपाल छर्रे लगने से घायल हो गये। उन्होंने अपने मकान की छत से दूसरी और कूदकर जान बचाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने घटना स्थल से 315 बोर का खोखा भी बरामद किया है। पुलिस ने मंगलवार रात को घायलों को सीएचसी भेजा, जहां से उन्र्ह मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित दीपक पुत्र मंशाराम की तहरीर पर अमित उर्फ टाइगर पुत्र शिवकुमार, म़ुकुल पुत्र शिवकुमार निवासी ऐंची खुर्द व हनी पुत्र रामकुमार निवासी ऐंची कला को नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

chat bot
आपका साथी