बिजनौर में सामूहिक दुष्‍कर्म: दवा दिलाने के बहाने दो वृद्ध समेत तीन ने की किशोरी के साथ दर‍िंदगी

बिजनौर में सामूहिक दुष्‍कर्म दवाई दिलवाने के बहाने फार्म हाउस पर ले जाकर की दर‍िंदगी। तीनों पर मुकदमा दर्ज पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार। जिनकी उम्र करीब 60 साल है। तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:35 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:35 PM (IST)
बिजनौर में सामूहिक दुष्‍कर्म: दवा दिलाने के बहाने दो वृद्ध समेत तीन ने की किशोरी के साथ दर‍िंदगी
बिजनौर में चौदह साल की क‍िशोरी के साथ दुष्‍कर्म।

बिजनौर, जेएनएन। नांगल थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को दवाई दिलवाने के बहाने तीन लोगों ने एक फार्म हाउस पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जिनकी उम्र करीब 60 साल है।

यह है मामला

नांगल क्षेत्र में एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी बीमार चल रही है। आरोप है कि शनिवार दोपहर मंडावर थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी महेंद्र, सबलपुर बीतरा निवासी बाबूराम व एक अन्य किशोरी के घर आए। पहले से परिचित तीनों किशोरी को एक डाक्टर से दवाई दिलवाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गए। आरोप है कि वह किशोरी को किरतपुर क्षेत्र में स्थित एक फार्म हाउस पर ले गए और तीनों ने दुष्कर्म किया। एक आरोपित वहीं चौकीदारी करता है। पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और स्वजन को जानकारी दी।

किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर बाबूराम समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की उम्र 60 साल के लगभग है। किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। एसओ नीरज शर्मा ने बताया कि तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी