मेरठ के कंकरखेड़ा में पुत्रवधू की हत्या करने आए ससुर समेत भाड़े के तीन शूटर गिरफ्तार

मेरठ खिर्वा रोड पर पोहली तिराहे के पास थाना पुलिस व एसओजी की भाड़े के शूूटरो से हुई मुठभेड़। करोड़ों रुपये की 80 बीघा जमीन को लेकर था ससुर और पुत्रवधू में विवाद। शूटरों से तमंचे और जिंदा कारतूस समेत एक कार भी बरामद हुई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:48 PM (IST)
मेरठ के कंकरखेड़ा में पुत्रवधू की हत्या करने आए ससुर समेत भाड़े के तीन शूटर गिरफ्तार
मेरठ में भाड़े के तीन शूटर ग‍िरफ्तार।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के रामनगर में मोहल्ले में किराये पर रहने वाली विधवा महिला की हत्या करने गाजियाबाद से आ रहे ससुर और भाड़े के तीन शूटरों को थाना पुलिस व एसओजी की टीम ने खिर्वा रोड पर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। शूटरों से तमंचे और जिंदा कारतूस समेत एक कार भी बरामद हुई है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं एसएसपी ने भी इंस्पेक्टर और एसओजी टीम को शाबासी दी है।

यह है मामला

गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र में गांव मोरटा निवासी ज्योति त्यागी के पति जितेंद्र त्यागी की कुछ महीने पूर्व बीमारी से मृत्यु हो गई थी। उसके बाद ज्योति का अपने ससुर ओमप्रकाश त्यागी से जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। खरखौदा के पास ओमप्रकाश त्यागी का 200 बीघा फार्म हाउस है, जहां की 80 बीघा जमीन ज्योति के बच्चों के हिस्से में आती है। इसी जमीन पर विवाद था। आए दिन घरेलू झगड़े की वजह से ज्योति कुछ महीने पूर्व कंकरखेड़ा के रामनगर मोहल्ला में किराये के मकान में रहने लगी।

ज्योति का आरोप है कि ससुर के इशारे पर कुछ बदमाश हथियारों लेकर उसके घर पर आकर धमकी देते हैं। एक सप्ताह पूर्व ज्योति ने एसएसपी से मिलकर ससुर ओमप्रकाश से जान का खतरा बताकर प्रार्थना पत्र दिया था। एसएसपी ने कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर और एसओजी की टीम को प्रकरण की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

वहीं रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि ससुर ओमप्रकाश त्यागी अपने साथ भाड़े के तीन शूटरों संग कंकरखेड़ा में ज्योति की हत्या करने आ रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम कंकरखेड़ा के विभिन्न मार्गों पर घेराबंदी शुरू की। खिर्वा रोड पर पुलिस ने आल्टो कार को रोकने का इशारा किया। चालक कार को पोहली तिराहे की ले गया, जहां पुलिस पर फायर किया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि मुठभेड़ के बाद चारों को धर दबोचा है। चारों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। इनसे 315 बोर के दो तमंचे, एक खोखा, चार जिंदा कारतूस, एक चाकू और आल्टो कार बरामद हुई है। 

chat bot
आपका साथी