बागपत : लाखों रुपये लेकर भाग रहे थे तीन बदमाश, भठ्ठा मालिक ने दौड़ाकर... एक को दबोचा

बडौत में एक भठ्ठे मालिक ने उस वक्‍त साहस का दिखाया जब आरोपित लाखों रुपयों को लेकर भाग रहे थे। फायरिंग करके जब बदमाशों ने रुपये लूटकर भाग रहे थे तब भठ्ठा मालिक ने कार से उनका पूरे फिल्‍मी स्‍टाइल में पीछा किया और एक को दबोच लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:19 PM (IST)
बागपत : लाखों रुपये लेकर भाग रहे थे तीन बदमाश, भठ्ठा मालिक ने दौड़ाकर... एक को दबोचा
बागपत में भठ्ठा मालिक से तीन लाख की लूट।

बागपत, जेएनएन। बडौत में एक भठ्ठे मालिक ने उस वक्‍त साहस का दिखाया जब आरोपित लाखों रुपयों को लेकर भाग रहे थे। फायरिंग करके जब बदमाशों ने रुपये लूटकर भाग रहे थे तब भठ्ठा मालिक ने कार से उनका पूरे फिल्‍मी स्‍टाइल में पीछा किया और मौका देखते ही पीछे से कार में टक्‍कर मार दी। इससे भठ्ठा मालिक की कार भी पलट गई। लेकिन फिर भी भठ्ठा मालिक ने एक आरोपित को पकड़ लिया। हालाकि वे रुपये बचा नहीं पाया और दो आरोपित रुपयों से भरे बैग लेकर फरार हो गए।

बड़ौत से ढिकाना मार्ग स्थित अपने एक भट्टे पर मजदूरों के खर्चे के रुपए लेकर जा रहे भट्टा मालिक मुकेश कुमार गोयल को बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया और हवाई फायरिंग कर धमकाने लगे। इसी बीच उनसे तीन लाख रुपए छीन लिए। मुकेश कुमार गोयल ने बताया कि बदमाश जैसे ही रुपए छीन कर बाइक पर भागे तो उन्होंने अपनी कार बदमाशों की बाइक के पीछे दौड़ा दी और साहस करते हुए उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान अनियंत्रित होकर कार पलट गई जबकि तीनों बदमाश भी बाइक समेत नीचे गिर गए। उन्होंने इसी दौरान एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दो कैश लेकर फरार हो गए। यह देख आसपास किसानों और लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को हिरासत में ले लिया। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि बदमाश से पूछताछ की जा रही है। वह दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है जबकि उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। उधर, इस वारदात से ढिकाना मार्ग पर सनसनी फैल गई। बदमाश की बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी