Encounter In Muzaffarnagar: मुठभेड़ में तीन बदमाश दबोचे, दो को लगी गोली, लूट का सामान भी बरामद

Encounter In Muzaffarnagar सिविल लाइन पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश दबोच लिया। दबोचे गए बदमाशों में से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों से असलाह बाइक और लूटी गई नकदी बरामद की है। बदमाशों ने महावीर चौक पर एक व्यक्ति से लूटे थे एक लाख।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:31 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:31 PM (IST)
Encounter In Muzaffarnagar: मुठभेड़ में तीन बदमाश दबोचे, दो को लगी गोली, लूट का सामान भी बरामद
सिविल लाइन पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश दबोच लिया।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिविल लाइन पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश दबोच लिया। दबोचे गए बदमाशों में से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों से असलाह, बाइक और लूटी गई नकदी बरामद की है। पुलिस बदमाशों के आपराधिक रिकार्ड का पता लगाने में जुटी थी।

यह था मामला

सिविल लाइन पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की सूचना पर रूड़की रोड रजवाहे की पुलिया पर बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने मशक्कत करते हुए तीन बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में दबोचे गए बदमाशों ने अपने नाम मंगल उर्फ मोनू, सोनू उर्फ जस्सी और अनुज उर्फ मुन्नु निवासीगण चिरचिटा थाना सिंघावली जनपद बागपत बताए। पुलिस ने बदमाशों से एक लूट में प्रयुक्त अपाचे बाइक, दो तमंचे अऔर बीस हजार की नकदी बरामद की गई है। सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि तीनों बदमाशों ने एक एक सप्ताह पूर्व सिविल लाइन थानाक्षेत्र के महावीर चौक पर एक लाख रुपये लूटे थे। बदमाशों ने मोदीनगर के मोहल्ला गोविंदपुरी निवासी जगपाल से उस समय एक लाख रुपये लूटे थे जब वह बस से उतरकर अपनी बेटी की ससुराल जा रहा था। पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की थी, लेकिन सुराग नहीं लगा था। पुलिस दबोचे गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी