बागपत में कमरे में बंद किए तीन गोवंश, भूख प्यास व गर्मी से तड़पकर दम तोड़ा

बागपत में असामाजिक तत्वों ने तीन घुमंतू गोवंश को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बने कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया गया । तीनों गोवंश की भूख प्यास व गर्मी में तड़पने से दर्दनाक मौत ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:26 PM (IST)
बागपत में कमरे में बंद किए तीन गोवंश, भूख प्यास व गर्मी से तड़पकर दम तोड़ा
बागपत में कमरे में बंद तीन गोवंश की मौत।

बागपत, जेएनएन। असामाजिक तत्वों ने तीन घुमंतू गोवंश को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बने कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। तीनों गोवंश ने दम घुटने व भूख-प्यास से तड़पकर दम तोड़ दिया। लोगों ने कमरे की दीवार तोड़कर शव बाहर निकाले और दफना दिए।

कंडेरा गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक कमरा भी बना है। असामाजिक तत्वों ने कई दिन पहले इस कमरे में तीन गोवंश को बंद कर दरवाजे का ताला लगा दिया। पीएचसी में यह कमरा कुछ हटकर है, इसलिए किसी को पता भी नहीं चला।

दुर्गंध उठने पर लोगों ने कमरे की खिड़की में झांका तो गोवंश की मौत का पता चला। दरवाजे के रास्ते शव नहीं निकल पाए तो मंगलवार देर शाम कमरे की दीवार तोड़कर तीनों गोवंश के शव बाहर निकाले।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन से जांच कर कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीओ आलोक ङ्क्षसह ने पुलिस को ऐसे लोगों का पता लगाने के निर्देश दिए हैं।

बड़ौली में भी हो चुकी ऐसी घटना

दो साल पहले बड़ौली गांव के पास हाईवे किनारे प्लाट में बने कमरे में सात गोवंश को बंद कर ताला लगा दिया गया था। सातों गोवंश की मौत हो गई थी। यह दूसरी घटना कंडेरा गांव में हुई है।

chat bot
आपका साथी