चोरी की बाइक के साथ तीन पकड़े

पुलिस ने बुधवार को चेकिंग के दौरान भोला झाल से चोरी की बाइक के साथ तीन चोर को पकड़ा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:55 PM (IST)
चोरी की बाइक के साथ तीन पकड़े
चोरी की बाइक के साथ तीन पकड़े

मेरठ, जेएनएन। पुलिस ने बुधवार को चेकिंग के दौरान भोला झाल से चोरी की बाइक के साथ तीन चोर को पकड़ा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया है। पुलिस भोला झाल पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों को रोक लिया। पुलिस को देखकर तीनों युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। जांच करने पर बाइक रोहटा थाना क्षेत्र से चोरी की पायी गई। पूछताछ में पकड़े गये आरोपितों ने अपने नाम राहुल, बोबी व शोभित मिश्रा निवासी न्यू कालोनी मयूर विहार दिल्ली बताया है। पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया है।

मंदिर निर्माण के लिए किया धन संग्रह

नंगला जमालपुर गांव में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह किया। अभियान के अंतर्गत बुधवार को सोनू जाटव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता नंगला जमालपुर गांव में घर-घर पहुंचे और मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह किया। आशुतोष राणा, राहुल, राकेश आदि मौजूद रहे।

मंदिर निर्माण के लिए किया धन संग्रह

नंगला जमालपुर गांव में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह किया।अभियान के अंतर्गत बुधवार को सोनू जाटव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता नंगला जमालपुर गांव में घर-घर पहुंचे और मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह किया। आशुतोष राणा, राहुल, राकेश आदि मौजूद रहे।

महंगाई पर अंकुश लगाने को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

किसान सभा के पदाधिकारियों ने बुधवार को तहसील में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम सौम्या गुरुरानी को ज्ञापन सौंपा। संगठन के जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारी बुधवार को पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी के विरोध में तहसील में पहुंचे और बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। मंडलीय सचिव कामरेड जितेंद्र पाल सिंह, मंजीत सिंह उर्फ बिल्लू, इंद्रपाल सिंह, वेद प्रकाश, महासिंह, मनोज धामा, राजपाल शर्मा, नरेश चौधरी आदि कार्यकर्ता थे।

chat bot
आपका साथी