सहारनपुर में सफारी की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल, किसी ने भी नहीं पहना था हेलमेट

सहारनपुर में तेज रफ्तार टाटा सफारी गाड़ी की टक्कर लगने से घायल बाइक सवार तीन लोगों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। किसी भी बाइक सवार ने नहीं पहना था हेलमेट।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 07:06 PM (IST)
सहारनपुर में सफारी की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल, किसी ने भी नहीं पहना था हेलमेट
सहारनपुर में सफारी की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल।

सहारनपुर, जेएनएन। तेज रफ्तार टाटा सफारी गाड़ी की टक्कर लगने से घायल बाइक सवार तीन लोगों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। बताया जाता है कि रविवार को सुबह लगभग साढ़े आठ बजे नानौता से लगभग चार किलोमीटर दूर गंगोह रोड तीतरों मोड़ पर तेज रफ्तार से आ रही टाटा सफारी गाड़ी ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के खाता खेड़ी निवासी 16 वर्षीय भूरा पुत्र वाजिद, 28 वर्षीय अमन पुत्र हसीन सहित एक 26 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों के सहयोग से तीनों घायलों को नानौता सीएचसी पहुंचाया।जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। किसी भी बाइक सवार पर हेलमेट नहीं था।जिस टाटा सफारी गाड़ी से बाइक सवार घायल हुए हैं। उस पर भारत सरकार लिखा हुआ है। इसका चालक मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि भारत सरकार लिखी इस गाड़ी को पूर्व में भी कई बार क्षेत्र में देखा गया। यह गाड़ी किस विभाग की है और कौन चलाता है अभी तक इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया।गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा चालक की तलाश की जा रही है।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष शीतल कुमार शर्मा ने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है। उन्होंने कहा कि तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी