तस्करी की शराब बेचते तीन गिरफ्तार, जेल भेजा

पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने शनिवार रात मुखबीर की सूचना पर कस्बे के भाट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 06:48 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 06:48 PM (IST)
तस्करी की शराब बेचते तीन गिरफ्तार, जेल भेजा
तस्करी की शराब बेचते तीन गिरफ्तार, जेल भेजा

मेरठ,जेएनएन। पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने शनिवार रात मुखबीर की सूचना पर कस्बे के भाटवाड़ा, किला खेवान व प्रभात नगर में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में हरियाणा मार्का की तस्करी की शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया था। उधर, एक आरोपित को गश्त के दौरान अवैध धारदार हथियार के साथ दबोच गया। रविवार को पुलिस ने चारों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि भाटवाड़ा, किला खेवान और प्रभात नगर से लगातार अवैध शराब तस्करी की सूचना मिल रही थी। जिस पर शनिवार देर रात आबकारी विभाग व थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी के दौरान मोहल्ला प्रभात नगर निवासी मनोज पुत्र राजवीर के पास से छापेमारी के दौरान 29 पव्वे और मोहल्ला भाटवाड़ा निवासी अर्जुन पुत्र श्याम सिंह के पास से 24 पव्वे और मोहल्ला किला खेवान निवासी मोनू पुत्र संजय के पास से 22 पव्वे हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

उधर, पुलिस ने शनिवार रात करीब पौने आठ बजे गश्त के दौरान पैसे के लेनदेन के विवाद में फरार चल रहे समसपुर सुरानी निवासी श्रीकांत पुत्र चुन्नीलाल को कस्बा के देवी मंदिर से एक गिरफ्तार किया। उसके पास से छुरा बरामद हुआ।

शांति भंग में तीन का चालान

सरूरपुर : थाना पुलिस ने रविवार को झगड़े के तीन आरोपितों का शांतिभंग में चालान कर दिया। खिवाई निवासी गय्यूर पुत्र महताब, बल्लू पुत्र हनीफ का अपने पड़ोसी शाकिर के साथ विवाद हो गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई थी। इस पर पुलिस ने उक्त शांतिभंग में चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी