मेरठ में अंतर्राष्ट्रीय शूटर की शूटिंग रेंज से तीन एयर पिस्टल और रायफल चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Stolen In Shooting Range यहां मवाना में रविवार की रात को निजी शूटिंग रेंज का ताला तोड़कर चोरों ने तीन एयर पिस्टल और एक एयर रायफल चोरी कर ली है। यहां पर अन्य सामान भी चोरी किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:20 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:20 AM (IST)
मेरठ में अंतर्राष्ट्रीय शूटर की शूटिंग रेंज से तीन एयर पिस्टल और रायफल चोरी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
मेरठ में एक निजी शूटिंग रेंज से एयर पिस्टल और एयर रायफल चोरी कर ली हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Stolen In Shooting Range मेरठ के मवाना खुर्द में निजी शूटिंग रेंज का ताला तोड़कर चोरों ने तीन एयर पिस्टल और एक एयर रायफल चोरी कर ली है। उसके अलावा रेंज से अन्य सामान भी चोरी किया गया है। मामले की तहरीर सुबह ही मवाना थाने में दे दी गई है। मवाना खुर्द में अंतर्राष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी की निजी शूटिंग रेंज है, जिससे में बच्चों को शूटिंग सिखाई जाती है। शूटिंग रेंज का कार्यभार शहजर के भाई अहमर रिजवी देखते है। चोरी की इस घटना से प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

ताला टूटा मिला

सोमवार की सुबह अहमर रिजवी शूटिंग रेंज पर पहुंचे। वहां ताला टूटा पड़ा हुआ था। अंदर का सभी सामान बिखरा था। सेफ का लाक तोड़कर चोर अंदर से लाखों की कीमत की तीन एयर पिस्टल और एक एयर रायफल चोरी कर ले गए है। उसके अलावा शूटिंग का अन्य सामान भी चोरी किया हुआ है।

पुलिस देख रही सीसीटीवी

अहमर ने शूटिंग रेंज में चोरी की सूचना अपने भाई को दी। उन्होंने शीर्ष अफसरों फोन पर बातचीत की। उसके बाद मवाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि पुलिस आसपास के सीसीटीवी देख रही है।

ट्यूशन शिक्षिका से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

मेरठ : ट्यूशन शिक्षिका से छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शिक्षिका ने आरोपित की प्रताडऩा से परेशान होकर जहर खा लिया इसके अलावा आरोपित के स्वजन ने भी युवती के पिता व भाई के साथ मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया था। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अलीबाग कालोनी निवासी युवती समर गार्डन में ट्यूशन पढ़ाती है। करीब तीन माह से हुमायू नगर निवासी आसिफ दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। युवती के पिता व भाई के समझाने पर भी आसिफ ने छेड़छाड़ करनी बंद नहीं की। शनिवार को मनचले की प्रताडऩा से तंग आकर शिक्षिका ने जहर खा लिया था। आरोपित की शिकायत करने युवती के पिता व भाई उसके घर गए तो आरोपित के स्वजन ने आसिफ का पक्ष लेते हुए उन्हें कैंची मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार रात आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। जिसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी