पूठी गोली कांड के तीन हत्यारोपित गिरफ्तार

चार दिन पूर्व हुए पूठी गोली कांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:30 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:30 PM (IST)
पूठी गोली कांड के तीन हत्यारोपित गिरफ्तार
पूठी गोली कांड के तीन हत्यारोपित गिरफ्तार

मेरठ,जेएनएन। चार दिन पूर्व हुए पूठी गोली कांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जबकि एक आरोपित अभी भी फरार है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा अभी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि गुरुवार को राजफाश कर आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।

चार दिन पूर्व गांव पूठी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिग हो गयी थी, जिसमें एक पक्ष के दीपक त्यागी की गोली लगने से मौत हो गयी थी व अशोक उर्फ नीटू गुर्जर गोली लगने से गंभीर घायल है। जिसका आनंद अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले मे मृतक दीपक की पत्नी डिपल ने चार नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने चार नामजद आरोपियों में से तीन आरोपित अरविद व अमित पुत्र सुखबीर व मोहित पुत्र राकेश को पकड़ लिया है। जबकि वरुण पुत्र राकेश अभी फरार है।

थानाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिये दबिश दी जा रही हैं हत्या मे प्रयुक्त तमंचा अभी बरामद नही हुआ है। गुरुवार को घटना का राजफाश कर आरोपियों को कोर्ट मे पेश किया जायेगा।

व्यापारी से मारपीट कर नकदी लूटी: मवाना नगर स्थित सचदेवा प्लाजा के सामने स्थित मोबाइल शाप व्यापारी से बुधवार सुबह मारपीट की गई विरोध करने पर एक व्यक्ति ने शोकेस को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोप है वह गल्ले में रखी 13हजार रुपये की रकम भी लूट ले गया। उक्त मामले में तहरीर दी है।

मोहल्ला मुन्नालाल निवासी मनीष कुमार की हस्तिनापुर रोड पर सचदेवा प्लाजा के सामने मोबाइल शाप है। मुनीश ने बताया कि बुधवार सुबह करीब नौ बजे शाप खोलते ही एक व्यक्ति आया और पहले गाली-गलौज फिर मारपीट शुरू कर दी। व्यापारी ने विरोध किया तो डंडे से कांच का शोकेस तोड़ दिया। आरोप है गल्ले में रखी 13हजार रुपये की रकम लेकर आरोपी भाग गया। उक्त मामले में पीड़ित ने तहरीर दी। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने कहा मामला लेन-देन और मारपीट का है। जांच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज होगी।

chat bot
आपका साथी