मेरठ: ग्रांड ड्रिम मंडप में तोड़फोड़ करने वाले गिरफ्तार तीन आरोपितों को थाने से मिली जमानत

ग्रांड ड्रिम मंडप में सोमवार रात को शादी समारोह के दौरान तोड़फोड़ करने वाले गिरफ्तार तीन आरोपितों को सोमवार थाने से ही जमानत दे दी गई। सात साल से कम की सजा वाली लगी थी केस में धाराएं। नामजद रिटायर्ड फौजी और एक अन्य आरोपित जल्द होंगे गिरफ्तार।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:33 PM (IST)
मेरठ: ग्रांड ड्रिम मंडप में तोड़फोड़ करने वाले गिरफ्तार तीन आरोपितों को थाने से मिली जमानत
मंडप में तोड़फोड़ करने वाले को थाने से मिली जमानत।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा हाईवे-58 स्थित ग्रांड ड्रिम मंडप में सोमवार रात को शादी समारोह के दौरान तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार तीन आरोपितों को सोमवार थाने से ही जमानत दे दी गई। तीनों वहीं दर्ज केस में नामजद रिटायर्ड फौजी और एक अन्य को पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे-58 स्थित कोसा रिसोर्ट में सरधना के गांव कपसाड़ निवासी युवती की सोमवार रात में शादी थी। बरात कंकरखेड़ा की रोहटा रोड स्थित फाजलपुर से कोसा रिसोर्ट में पहुंची थी। देर रात दूल्हा विशाल पुंडीर बग्गी पर था और बाराती डांस कर रहे थे। तभी आतिशबाजी की, जिसके पतंगे कोसा रिसोर्ट के पर्दों गिरे और हल्की आग लगी। कोसा रिसोर्ट के गार्डों ने आतिशबाजी को मना कर दिया। बरात जब रिसोर्ट के सामने पहुंची, तब दोबारा से आतिशबाजी हो गई, जिसके पतंगे बराबर में ग्रांड ड्रीम रिसोर्ट के पंडाल में पहुंची। तब ग्रांड ड्रीम रिसोर्ट के गार्डों ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। अपने को पिटता देख भारी संख्या में बारात की भीड़ ग्रांड ड्रीम रिसोर्ट में घुस गई और गार्डों को पीटते हुए वहां की सजावट में तोड़फोड़ कर दी थी।

वहीं कपसाड़ निवासी रिटायर्ड फौजी राधे सिंह ने अपनी रिवाल्वर निकाल ली, जिसकी छीना छपटी पर फायरिंग हो गई और एक गोली राधे सिंह के पेट को चीरती हुई निकली। जिसे रीटा नर्सिंग होम में भर्ती कराया। ग्रांड ड्रीम रिसोर्ट के स्वामी विपिन चौधरी की तहरीर पर पुलिस ने नितिन, सुन्नर, सचिन, राधे सिंह व विजेंद्र तोमर के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने गिरफ्तार नितिन, सुन्नर और सचिन को सोमवार थाने से जमानत दी। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि सभी धाराएं सात साल से कम सजा की हैं, ऐसे में थाने से उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है। रिटायर्ड फौजी और विजेंद्र तोमर को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मेरठ में देररात आतिशबाजी को लेकर दो रिजार्ट के बरातियों में मारपीट और तोड़फोड़, एक को गोली लगी

chat bot
आपका साथी