कोचिग सेंटर संचालिका पर तेजाब डालने की धमकी

मवाना में कोचिग सेंटर संचालिका ने छेड़छाड़ व फोन पर अश्लील बाते करने का विर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:40 PM (IST)
कोचिग सेंटर संचालिका पर तेजाब डालने की धमकी
कोचिग सेंटर संचालिका पर तेजाब डालने की धमकी

मेरठ,जेएनएन। मवाना में कोचिग सेंटर संचालिका ने छेड़छाड़ व फोन पर अश्लील बाते करने का विरोध किया तो आरोपित ने तेजाब डालने की धमकी दी। उक्त मामले में पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

नगर निवासी महिला ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी लड़की घर पर ही कोचिग सेंटर चलाती है। आरोप है कि एक शराबी एवं अपराधिक प्रवृति का युवक आए दिन फोन पर उसे परेशान कर अश्लील बाते करता है। अब तो रास्ते रोकने और छेड़छाड़ भी आम हो गयी। आरोपित जबरन शादी के लिए दबाव बनाता है। कई बार उसे समझाया, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। दो दिन पहले फोन पर लड़की को जबरन उठा ले जाने की धमकी दी गई और बुधवार को घर पर आकर उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देता है। जिससे परिवार सहमा हुआ है। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि आरोपित के घर दबिश दी लेकिन हत्थे नहीं चढ़ा। उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

राशन की दुकान के प्रस्ताव को बुलाई बैठक निरस्त: ग्राम पंचायत मुबारिकपुर में सस्ते गल्ले के डीलर के प्रस्ताव के लिए बुधवार को बुलाई गई सार्वजनिक बैठक कोरम पूरा नहीं होने के कारण निस्त हो गई। इस दौरान एडीओ, ग्राम पंचायत सचिव व लोग मौजूद रहे।

गांव मुबारिकपुर के लोगों द्वारा राशन डीलर सुरजीत पर खाद्यान्न वितरण में अनियमितता बरतने की शिकायत एसडीएम कमलेश गोयल से की गई थी। जिसपर आपूíत निरीक्षक अजय कुमार द्वारा की गई जांच में अनियमितता मिलीं थीं। जिसपर दुकान को निरस्त कर दिया गया। नई दुकान आवंटन के लिए बुधवार को बीडीओ सुरेंद्र कुमार ने सर्वाजनिक बैठक बुलाई लेकिन ग्राम प्रधान नहीं पहुंचने पर कोरम पूरा नहीं होने का हवाला देते हुए निरस्त कर दी। जबकि एडीओ कृषि इंद्रपाल, एडीओ प्रवीण मोहन, ग्राम पंचायत पंचायत सचिव अनिरूद्ध तथा ग्राम पंचायत सदस्य के साथ डेढ़ सौ से अधिक ग्रामीण मौजूद थे।

एडीओ इंद्रपाल सिंह ने बताया कि प्रधान किसी रिश्तेदारी में मौत में जाने बताए, जिस कारण बैठक फिलहाल निरस्त कर दी गई। जल्द ही दूसरी बैठक बुलाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी