मेरठ में मोबाइल नंबर नहीं देने पर तेजाब डालने की धमकी, एसपी ने दिए जांच के निर्देश

मेरठ शहर में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसकी एक बानगी यहां देखने को मिली। एक युवती ने जब शोहदों को अपना मोबाइल नंबर नहीं दिया तो उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी ने पूरे प्रकरण जांच के आदेश दिए हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:30 AM (IST)
मेरठ में मोबाइल नंबर नहीं देने पर तेजाब डालने की धमकी, एसपी ने दिए जांच के निर्देश
मोबाइल नंबर नहीं देने पर एक युवती पर तेजाब फेंकने की धमकी दी गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में मोबाइल नंबर नहीं देने पर शोहदों ने युवती पर तेजाब डालने की धमकी दी। युवती ने आपबीती स्वजन को सुनाई। स्वजन आरोपितों की शिकायत लेकर उनके घर पहुंचे। आरोपितों ने उनके साथ अभद्रता करते हुए उन्हें भगा दिया। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।

मवाना कस्बा निवासी युवती ने बताया कि बीती 11 जनवरी को वह बाजार जा रही थी। उसी दौरान दूसरे मोहल्ले के रहने वाले जुनैद व सुहैल ने उसे रोक लिया। दोनों आरोपित युवती का नंबर मांगने लगे। युवती ने बाजार में ही दोनों युवकों को लताड़ दिया। जिसकी वजह से वहां भीड़ एकत्र हो गई। इसी बीच आरोपित युवती पर तेजाब डालने की धमकी देते हुए फरार हो गए। युवती ने घर पहुंचकर आपबीती स्वजन को सुनाई।

स्वजन शिकायत लेकर आरोपितों के घर पहुंचे। वहां भी उन्होंने अभद्रता करनी शुरु कर दी। उन्होंने मवाना थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी थी। चार दिन बीत जाने के बावजूद भी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसकी वजह से वह आराम से घूम रहे है। युवती के स्वजन ने अधिकरियों से मिलकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है। 

chat bot
आपका साथी